रीवा

रीवा में दर्दनाक हादसा, 10वी की परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्र सहित दो छात्राओं की गई जान

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे छात्र सहित दो छात्राओं की मौत हो गई।

Rewa Accident News: शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी में शनिवार की दोपहर 10वीं की परीक्षा देकर घर जा रहे एक छात्र सहित दो छात्राएं सड़क हादसे का शिकार हो गई। बताया गया है कि कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर गुस्साई भीड़ ने चक्काजाम लगा दिया। चकाजाम लगे होने के कारण यहां आवागमन पूरी तरह से ठप्प रहा। मृतक आपस में चचेरे भाई-बहन बताए गए हैं। बताया गया है कि दुर्घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ के आक्रोश से निपटने के लिए विभिन्न थानों की पुलिस यहां मौजूद रही। बताते हैं कि घटना के बाद यहां शाहपुर, हनुमना, मनगवां, मऊगंज सहित अन्य थानों की पुलिस मौजूद रही।

ये हैं मृतक

पुलिस ने बताया कि मृतकों में ताज अंसारी पुत्र अजीमुल्ला अंसारी, रानू अंसारी और ईष्मा अंसारी सभी निवासी धरमुपरा थाना शाहपुर शामिल है। तीनों कक्षा 10 के विद्यार्थी थे। हनुमना में विद्यार्थियों का परीक्षा केन्द्र था। तीनों परीक्षा देने के बाद अपने घर जा रहे थे। लेकिन सड़क हादसे का शिकार होने के बाद तीनों विद्यार्थियों की मौत हो गई। मृतकों के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हनुमना ले जाया गया।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि परीक्षा देकर घर जाते हुए जैसे ही बाइक सवार तीनों लोग खटखरी पहुंचे अचानक पीछे से आ रहे कंटेनर ने सामने से जा रही बाइक को ठोकर मार दी। कंटेनर की ठोकर लगने के बाद बाइक सवार तीनों विद्यार्थी उछल कर सड़क के बीच में आ गए। लेकिन ट्रेलर चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय विद्यार्थियों को रौंदता हुआ आगे निकल गया। इस हादसे के कारण तीनों विद्यार्थियों को असमय अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

इनका कहना है

शाहपुर थाना प्रभारी बालकेस सिंह ने बताया कि कंटेनर की ठोकर से बाइक सवार तीन विद्यार्थियों की मौत हो गई है। तीनों आपस में चचेरे-भाई बहन बताए गए हैं। पुलिस चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद कुछ समय के लिए जाम लग गया था। जिसे हटवा दिया गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story