रीवा

रीवा में नहीं थम रही मासूम बच्चियों से दरिंदगी! 8 वर्ष की बच्ची से पडोसी ने किया गंदा काम

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के बिछिया थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय बच्ची से बलात्कार

Rewa MP News: मासूम बच्चियों के साथ रीवा में दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। स्कूल के टॉयलेट में टीचर के द्वारा 8 वर्ष की बच्ची के साथ दुर्ष्कम का मामला अभी थमा भी नही था कि एक बार फिर पड़ोसी द्वारा 8 वर्षीय बच्ची से दुर्ष्कम किए जाने की घटना से रीवा शर्मसार हो रहा है। यह घटना शहर के बिछिया थाना क्षेत्र से सामने आ रही हैं। जहां पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर लिया और कार्रवाई कर रही है। ज्ञात हो कि रीवा जिले में कम उम्र की बच्चियों के साथ लगातार अमानवीयता एवं दुर्ष्कम जैसी घटनाएं सामने आ रही है।

पड़ोसी ने किया गंदा काम

पीड़ित परिवार का आरोप है कि 8 वर्ष की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले सख्स ने गंदा किया है। यह जानकारी तब हुई जब बच्ची रोती-बिलखती हुई घर पहुची। जिस पर बच्ची के परिजनों ने उससे पूछा तो वही पड़ोसी के गंदी हरकत को बयां कर दिया। इसके बाद परिजन उसे थाना लेकर पहुचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएं है।

घर के कमरे में कर रखा था बंद

बताया जा रहा है कि बच्ची बाहर खेल रही थी। इस दौरान आरोपी उसे बहला-फुसला कर घर ले गया। जब बच्ची चिल्लाने लगी तो वह कमरा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची रो रही थी, लेकिन हवस का दरिंदा अपनी मंशा पर कामयाब हो गया। वही आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद बच्ची रोती हुई घर पहुची तब परिजनों को जानकारी लगी। बहरहाल पुलिस शिकायत के आधार पर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

स्कूल के टॉयलेट में मासूम से दुर्ष्कम

रीवा जिले में मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की यह कोई पहली घटना नही है। इसके पूर्व जिले के तराई अंचल में स्कूल टीर्चर ने स्कूल के टॉयलेट में 8 वर्षीय बच्ची के साथ इसी तरह गंदा काम किया था। चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही वही अब बिछिया थाना क्षेत्र में पड़ोसी के द्वारा इसी तरह की घटना किए जाना सामने आ रहा है।

Next Story