रीवा

काम दिलाने के बहाने ले गए बाहर, 55 साल के बुजुर्ग को सौपकर दुल्हन बना दिया, कई दिनों तक बुजुर्ग ने किया बलात्कार, फिर रीवा की युवती ने ऐसे बचाया खुद को.....

minor raped in Rewa
x

रीवा जिले के मनगवां थानाक्षेत्र में एक सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

पीड़िता को परिजनों ने मैनपुरी से रीवा लाये और घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाना में 28 दिसंबर को दर्ज करवाई गई।

रीवा। नाबालिग लड़की को पड़ोस के पति-पत्नी काम दिलाने का झांसा दिलाकर यूपी के मैनपुरी ले गए। इसके बाद वहां एक व्यक्ति को सौंपते हुए उसे दुल्हन बना दिया। कई दिनों तक आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। अपने साथ हुई आपबीती की कहानी पीड़िता ने फोन के माध्यम से अपनी माँ को बताई। जानकारी के बाद पीड़िता को परिजनों ने मैनपुरी से रीवा लाये और घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाना में 28 दिसंबर को दर्ज करवाई गई।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट व बलात्कार का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। जिसके बाद घटना के मास्टर माइंड पति-पत्नी को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया है। दुष्कर्म का मुख्य आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गड़रिया में एक 17 वर्षीय नाबालिग अपने पड़ोसी के यहां घूमने गई थी। पड़ोसी पति-पत्नी ने उसे काम दिलवाने का झांसा दिया और 15 दिसंबर को मैनपुरी यूपी ले गए। वहां एक 55 साल के व्यक्ति के साथ उसका विवाह कराकर दुल्हन बना दिया गया।

डीएसपी प्रतिमा शर्मा ने बताया कि पीड़िता नाबालिग ने बताया कि पड़ोसी कमलेश सोधिया व उसको पनी सुमन सोधिया उसे काम दिलावने की बात कहकर मैनपुरी ले गए से, पूर्व में भी वह धान कटाई सहित कामका के लिए आती जाती रही है। उसके पड़ोसियों ने मैनपुरी में उसे एक काफी अधिक उम्र के व्यक्ति की दुल्हन बना दिया, जिसका उसने विरोध भी किया लेकिन वो नहीं माने। यहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। जांच के बाद आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, साथ ही एक मुख्टा आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story