रीवा

रीवा में 'टॉयलेट एक प्रेम कथा': ससुराल में शौचालय न होने से पत्नी ने छोड़ा घर, पति ने प्रशासन से लगाई गुहार

रीवा में टॉयलेट एक प्रेम कथा: ससुराल में शौचालय न होने से पत्नी ने छोड़ा घर, पति ने प्रशासन से लगाई गुहार
x
रीवा के त्योंथर तहसील में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने ससुराल में शौचालय न होने से नाराज होकर पति का घर छोड़कर मायके चली गई। महिला ने 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्म देखकर ये कदम उठाया था।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्म की कहानी से प्रेरित एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। त्योंथर तहसील के आमव गांव में रहने वाले प्रदीप मिश्रा की पत्नी रोशनी मिश्रा ने ससुराल में शौचालय न होने से नाराज होकर पति का घर छोड़कर मायके चली गई। महिला का कहना है कि जब तक ससुराल में शौचालय नहीं बनवाया जाएगा, तब तक वो वापस नहीं आएगी।

पति ने प्रशासन से लगाई गुहार

इस मामले में पति प्रदीप मिश्रा ने चाकघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई है और प्रशासन से शौचालय बनवाने की गुहार लगाई है। प्रदीप का कहना है कि वो इंदौर में 10 हजार रुपये की प्राइवेट नौकरी करते हैं और इतने कम वेतन में घर खर्च के साथ शौचालय बनवाना उनके लिए मुश्किल है।

चाकघाट थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि महिला और उसके पति को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही, शौचालय बनवाने के लिए भी संबंधित विभाग को अवगत कराया जाएगा।

Next Story