रीवा

आज Rewa में मिले इतने कम कोरोना संक्रमित कि सुनकर होगी आपको ख़ुशी

आज Rewa में मिले इतने कम कोरोना संक्रमित कि सुनकर होगी आपको ख़ुशी
x
रीवा (Rewa)  : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये किये गये उपायों के परिणाम धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। जिले में पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या लगातार कम हो रही है। रीवा जिले में 28 मई को कोरोना के 1420 नमूनों की जांच करायी गई इनमें से केवल 23 नमूने पॉजिटिव पाये गये। आज जिले का पॉजिटिविटी रेट घटकर 1.6 प्रतिशत हो गया है।

रीवा (Rewa) : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये किये गये उपायों के परिणाम धीरे-धीरे सामने रहे हैं। जिले में पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या लगातार कम हो रही है। रीवा जिले में 28 मई को कोरोना के 1420 नमूनों की जांच करायी गई इनमें से केवल 23 नमूने पॉजिटिव पाये गये। आज जिले का पॉजिटिविटी रेट घटकर 1.6 प्रतिशत हो गया है।

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एमएल गुप्ता ने बताया कि 28 मई को आरटीपीसीआर विधि से 714 नमूनों की जांच में 15 पॉजिटिव मिले हैं। जबकि रैपिड एंटीजन किट से 706 नमूनों की जांच में 8 पॉजिटिव पाये गये हैं।

जिले में 28 मई को शहरी क्षेत्र रीवा में 9, गोविंदगढ़ में एक, नईगढ़ी में दो, गंगेव में एक, रायपुर कर्चुलियान में चार, मऊगंज में तीन, हनुमना में एक तथा सिरमौर तहसील में दो व्यक्ति संक्रमित मिले हैं। जवा तथा त्योंथर में कोई भी नया कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story