रीवा

रीवा में बारिश से बचने के लिए, पेड़ के नीचे खड़ी हुई बहनों के ऊपर गिरी बिजली, चपेट में आने से दोनों की मौत

रीवा में बारिश से बचने के लिए, पेड़ के नीचे खड़ी हुई बहनों के ऊपर गिरी बिजली, चपेट में आने से दोनों की मौत
x
MP Rewa News: रिश्तेदारी में जा रही दो बहने बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़ी हुई थीं।

MP Rewa News: शाहपुर थाना अंतर्गत महौता गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो बहनों की मौत हो गई। दोनों बहनों के शव को पीएम के लिए मऊगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से मृतक बहनों के शव का पीएम करने के बाद शवों को घरवालों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बीते दिवस दोनों बहनें रिश्तेदारों के साथ बाइक में सवार होकर रिश्तेदारी में जा रही थी। रास्ते में पड़ने वाले निर्माणाधीन नाले के कारण दोनों बहनें बाइक से उतर कर पैदल ही जानें लगी। इसी दरमियान शुरू हुई बारिश से बचने के लिए दोनो बहनें एक पेड़ के नीचे खड़ी हो गई। बताते हैं कि अचानक तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली पेड़ पर जा गिरी जिसकी चपेट में आने से दोनों बहनें अचेत हो गई। परिजनों द्वारा दोनों बहनों को मऊगंज स्थित अस्पताल ले जाया गया। यहां पहुंची दोनों बहनों का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकत्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इनकी हुई मौत

पुलिस ने बताया कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से सोनिया प्रजापति पत्नी हिंचलाल प्रजापति 42 वर्ष निवासी दादर पश्चिम और उसकी छोटी बहन शकुंतला प्रजापति पत्नी राजेश प्रजापति 40 वर्ष निवासी चन्द्रमहुली की मौत हुई है।

तीसरी बहन के यहां जा रही थी

बताया गया है कि दोनों बहनें अपनी तीसरी बहन के यहां गमी में शामिल होने जा रही थी। लेकिन आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दोनों बहनों की मौत हो गई। इस घटना के कारण तीन गांव में शोक का माहौल बना हुआ है।

वर्जन

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो सगी बहनों की मौत हो गई है। मृतक बहनों के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बालकेश सिंह, थाना प्रभारी शाहपुर

Next Story