रीवा

रीवा: पिता की पिटाई का बदला लेने बेटे ने युवक के पेट में घोप दिया चाकू, हालत गंभीर, SGMH में भर्ती

Rewa SGMH News
x
Rewa SGMH News: सिटी कोतवाली अंतर्गत धोबिया टंकी के समीप बीती रात पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए आरोपी ने युवक के पेट में चाकू घोंप दिया।

रीवा- सिटी कोतवाली अंतर्गत धोबिया टंकी के समीप बीती रात पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए आरोपी ने युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। घायल युवक राहुल साकेत निवासी नगरिया मोहल्ला को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती युवक की हालत गंभीर बताई गई है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

क्या है मामला

बताया गया है कि युवक राहुल साकेत बीती रात धोबिया टंकी के समीप खड़ा हुआ था। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे आरोपी ने पुरानी रंजिश के कारण युवक के पेट पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस दौरान आरोपी ने युवक के पेट में चाकू से चार वार किए। स्थानीय लोगों को देख आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया।

क्यों किया हमला

पुलिस ने बताया कि आरोपी और फरियादी दोनो ही शातिर बदमाश है। दोनों के ही खिलाफ थाने में पूर्व के कई आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। ऐसा पता चला है कि बीते माह आरोपी युवक चिंगा के पिता की पिटाई, युवक राहूल ने कर दी थी। इस घटना के बाद से ही आरोपी बदला लेने की फिराक में घूम रहा था। बीती रात जैसे ही आरोपी को मौका मिला उसने युवक राहुल पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया।

रेलवे स्टेशन में चला चाकू

बताया गया है कि बीती रात ही चाकूबाजी की एक अन्य घटना में युवक योगेश सिंह निवासी सेमरिया घायल हो गया है। घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल के सर्जरी वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story