रीवा

REWA: कांग्रेस नेता की हरकतों से तंग उसकी साली और पत्नी ने एसपी से की शिकायत, लगाए गंभीर आरोप

rewa news
x

rewa news 

रीवा में कांग्रेस नेता की हरकतों से तंग उसकी साली और पत्नी ने एसपी से शिकायत की है।

रीवा (Rewa) कांग्रेस नेता की पत्नी और साली गुरूवार को एसपी कार्यालय पहुची और उन्होने शिकायत करते हुए गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस आवेदन के आधार पर जांच कार्रवई कर रही है।

साली को भेजता है अश्लील मैसेज

शिकायतकर्त्ता महिला ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि उसका जीजा जीतेन्द्र मिश्रा उसे अश्लील मैसेज न सिर्फ भेजता है बल्कि उसके साथ छेड़खानी भी कर रहा है। जीजा की हरकतों से वह काफी परेशान है। पीडित महिला का कहना है कि उसके जीजा की हरकतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसके चलते वह अब सबक सिखाने के लिए पुलिस की शरण ली है। जिससे दुबारा इस तरह की हरकत कोई दरिंदा न कर सकें।

पत्नी ने लगाया गर्भपात का आरोप

आरोपी की पत्नी ने शिकायत करते हुए मीडिया को बताया कि पति जीतेन्द मिश्रा कांग्रेस सेवा दल में काम करता है। उसकी गलत आदतों को चलते वह काफी परेशान है। पत्नी का कहना है कि जीतेन्द्र पुत्र की चाहत में उसे न सिर्फ परेशान कर रहा है बल्कि पति और सास मिलकर उसका गर्भपात भी करवा चुकें है। 14 वर्षो से वह खामोश रहकर सब कुछ सहती रही, लेकिन अब पानी सर से उपर पहुच गया। जिसके चलते वे जितेन्द्र को सबक सिखाने तथा न्याय की गुहार लगाने के लिए पुलिस के पास पहुची है। उनका आरोप है कि थाना में उसका पति पुलिस को अपने पक्ष में कर लेता है, जिसके चलते वे एसपी के पास न्याय की फरियाद लेकर आई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story