रीवा

पदस्थापना के 24 घंटे में हटाए गए TI: रीवा में होटल संचालक से रिश्वत मांगी थी, खंडवा SP ने सुनील गुप्ता को लाइन अटैच कर दिया

पदस्थापना के 24 घंटे में हटाए गए TI: रीवा में होटल संचालक से रिश्वत मांगी थी, खंडवा SP ने सुनील गुप्ता को लाइन अटैच कर दिया
x
रीवा के समान थाना में पदस्थ रहें टीआई सुनील कुमार गुप्ता खंडवा के सिटी कोतवाली में एक दिन के TI बनकर रहे गए।

रीवा के समान थाना में पदस्थ रहें टीआई सुनील कुमार गुप्ता खंडवा के सिटी कोतवाली में एक दिन के TI बनकर रहे गए। पदस्थापना के दूसरे दिन खंडवा एसपी ने गुप्ता को लाइन अटैच कर दिया।

दरअसल खंडवा पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार को एक आदेश जारी किया, जिसमें लंबे समय से अजाक थाना में पदस्थ रहें सुनील कुमार गुप्ता को सिटी कोतवाली थाना का निरीक्षक बना दिया। टीआई ने थाना में चार्ज भी ले लिया। लेकिन आदेश जारी होने के बाद डीजीपी से आदेश आया की टीआई गुप्ता को किसी थाना की कमान न दी जाय। इसके बाद SP ने फौरन दूसरा आदेश निकाला और गुप्ता को लाइन अटैच कर दिया।

लोकायुक्त की जांच में फंसे हैं टीआई सुनील गुप्ता

इसकी मुख्य वजह टीआई सुनील कुमार गुप्ता के खिलाफ लोकायुक्त में दर्ज प्रकरण है। साल भर पहले गुप्ता रीवा शहर के समान थाना में टीआई रहें। उन पर होटल संचालक सुखेन्द्र सिंह भदौरिया ने आरोप लगाया था। आरोप था कि समान टीआई और एएसआई रानू वर्मा ने उन्हे धमकी दी है कि होटल का संचालन करना है तो हर माह 20 हजार रुपए देने होंगे। इस बात कि शिकायत भदौरिया ने लोकायुक्त रीवा से की थी।

भदौरिया की शिकायत पर 30 मार्च 2023 को लोकायुक्त की टीम जब उन्हे पकड़ने थाना पहुंची तब टीआई को इस बात की भनक लग गई और वे थाना के बाहर ही रहें। लेकिन लोकायुक्त टीम ने उन पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी मामले में गुप्ता को डीजीपी कार्यालय से किसी थाना की कमान न देने का आदेश जारी हुआ था।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story