रीवा

रीवा में गोविंदगढ़ थाना के टीआई और एसआई 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

Sidhi MP Lokayukta Trap News
x

Sidhi MP Lokayukta

रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना के टीआई एसएस बघेल एवं एसआई परिहार को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है.

Lokayukta Raid in Rewa Govindgarh Police Station: रीवा. रीवा जिले में लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team Rewa) ने रिश्वतखोर पुलिस अधिकारियों को पकड़कर बड़ी कार्रवाई की है. गोविंदगढ़ थाना के टीआई एसएस बघेल और एसआई परिहार को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो पकड़ा गया है. यह कार्रवाई बुधवार की सुबह गोविंदगढ़ के विश्रामगृह में दबिश देकर लोकायुक्त टीम के द्वारा की गई है.

गोली चालन के मामले में मांगी थी रिश्वत

बताया जा रहा है कि गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के खंडों में कुछ दिनों पहले गोली चालन की घटना हुई थी. जिस पर आरोपियों को मामले से बचाने के एवज में गोविंदगढ़ थाना टीआई एसएस बघेल और उपनिरीक्षक परिहार द्वारा 13 हजार की रिश्वत मांगी गई थी.

द्वय पुलिस अधिकारियों द्वारा मांगी गई रिश्वत की शिकायत शिकायतकर्ता प्रिंस मिश्रा द्वारा रीवा लोकायुक्त में की गई थी. जिस पर योजनाबद्ध तरीके से लोकायुक्त टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते हुए बुधवार की सुबह थाना प्रभारी निरीक्षक एसएस बघेल और उपनिरीक्षक परिहार को रंगे हांथो पकड़ा है. यह कार्रवाई गोविंदगढ़ के विश्रामगृह में की गई है.

पुलिस महकमे में हड़कंप

गोविंदगढ़ थाना टीआई एसएस बघेल और उपनिरीक्षक परिहार द्वारा रिश्वत लेने के मामले में रंगे हांथो दबोचे जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. लोकायुक्त टीम की कार्रवाई जारी है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story