रीवा

रीवा में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बाइकर्स गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, कट्टा-कारतूस जब्त

रीवा में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बाइकर्स गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, कट्टा-कारतूस जब्त
x
MP Rewa News: बाइकर्स गैंग के आधा दर्जन सदस्यों को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था।

MP Rewa News: शहर में दहशत फैलाने वाले बाइकर्स गैंग के तीन और सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन पिस्टल और जिंदा कारतूस जब्त किया है। गौरतलब है कि बाइकर्स गैंग के आधा दर्जन सदस्यों को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। तीन सदस्यों को बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427, 147, 148, 149, 307, 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज है। यह बातें आयोजित पत्रकार वार्ता में एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने कही।

आगे उन्होने कहा कि गत दिवस बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) ने इंदिरा नगर और करहिया क्षेत्र में जम कर उत्पात मचाया था। जिसके बाद एसपी नवनीत भसीन द्वारा टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को पूर्व में व 3 को बीते दिवस पकड़ लिया। गत दिवस आरोपियों ने चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया मंडी के समीप ज्ञानी सिंह और निखिल सिंह पर हत्या के इरादे से लाठी, डंडा पत्थर से हमला कर कट्टा से हवाई फायर किया था। प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। अब पुलिस ने 9 आरोपियों को पकड़ लिया है।

ये हैं आरोपी

बीते दिवस पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को पकड़ा है उसमें लकी सिंह परिहार 22 वर्ष निवासी सुपिया, हर्षित सिंह 23 वर्ष निवासी पल्हान एवं निहाल दुबे 18 वर्ष निवासी जिउला शामिल है। आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन कट्टा और तीन जिंदा कारतूस भी जब्त किया है।

इनकी रही अहम भूमिका

आरोपियों को पकड़ने में चोरहटा टीआई अवनीश पाण्डेय, सिविल लाइंस थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा, समान टीआई सुनील गुप्ता, नौबस्ता चौकी प्रभारी मनोज गौतम, सायबर सेल प्रभारी वीरेन्द्र पटेल, गौरव मिश्रा की भूमिका अहम रही।

फरार आरोपियों की तलाश जारी

एएसपी ने कहा कि बाइकर्स गैंग के कुछ आरोपी अभी फरार हैं। जिन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही फरार आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story