रीवा

एमपी पुलिस विभाग में CM हेल्पलाइन में रीवा संभाग के तीन जिले टॉप-5 में, सतना नंबर 1, जानें आपके जिले को कितनी मिली रैंक?

mp police news
x
मध्य प्रदेश में सुशासन सप्ताह चलाया जा रहा है। इसमें प्रदेश के सभी जिलों में प्रदेश वासियों की समस्याओं के निराकरण का कार्य किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सुशासन सप्ताह चलाया जा रहा है। इसमें प्रदेश के सभी जिलों में प्रदेश वासियों की समस्याओं के निराकरण का कार्य किया जा रहा है। ऐसी में मध्य प्रदेश सरकार द्वारा सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) प्रकरणों के निराकरण की विभागवार रैंकिंग जारी की गयी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग में दर्ज सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों के निराकरण में रीवा संभाग में सतना जिले में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। संभाग के सिंगरौली तथा सीधी जिले भी टॉप-5 में शामिल है।

यह है लिस्ट

सतना पुलिस को कुल 93 वेटेज स्कोर के साथ प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। सिंगरौली जिले को 92.02 प्रतिशत वेटेज स्कोर एवं सीधी जिले को 90.24 प्रतिशत वेटेज स्कोर के साथ प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। रीवा जिले को 85.93 प्रतिशत वेटेज स्कोर के साथ सातवां स्थान प्राप्त हुआ है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story