रीवा

रीवा में युवक पर फायरिंग करने में शामिल तीन आरोपी धराए, शातिर बदमाश हैं आरोपी

रीवा में युवक पर फायरिंग करने में शामिल तीन आरोपी धराए, शातिर बदमाश हैं आरोपी
x
MP Rewa News: गत दिवस एजी कॉलेज मोड़ के समीप अज्ञात बदमाशों ने क्रेन सर्विस में कार्य करने वाले कर्मचारी पर फायर कर उसे घायल कर दिया था।

MP Rewa News: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत एजी कॉलेज मोड़ के समीप गत दिवस युवक पर फायर (Firing In Rewa) करने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को पकड़ कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि आरोपियों के पास से पुलिस ने 315 बोर, 12 बोर सहित एक अन्य देशी कट्टा जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस एजी कॉलेज मोड़ के समीप अज्ञात बदमाशों ने क्रेन सर्विस में कार्य करने वाले कर्मचारी पर फायर कर उसे घायल कर दिया था। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

युवक पर हमला करने में शामिल जिन तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें शिवम उर्फ शिवानंद पाण्डेय पु़त्र प्रकाशचन्द्र पाण्डेय 27 वर्ष निवासी महिदल थाना रामपुर बाघेलान, अंकित पाण्डेय पुत्र शशि कुमार पाण्डेय 19 वर्ष निवासी महिदल रामपुर बाघेलान और निखिल तिवारी पुत्र राजेश तिवारी 19 वर्ष मैदानी सच्चा नगर शामिल है।

रासुका की कार्रवाई

बताया गया है कि आरोपी शिवम शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ चोरहटा और सिविल लाइंस थाने में कुल 17 मामले दर्ज है। शिवम के पास से पुलिस ने 315 बोर का कट्टा भी जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी की गई है। पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में मारपीट, लूट, अड़ीबाजी सहित अन्य आपराधिक धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज है।

वर्जन

युवक पर फायर करने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों ने किस कारण से युवक पर फायर किया था, इसका पता नहीं चल पाया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और कट्टा जब्त कर लिया है।

हितेन्द्रनाथ शर्मा, थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story