रीवा

एमपी के रीवा में चोरी की तीन बाइक के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

एमपी के रीवा में चोरी की तीन बाइक के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार
x
MP Rewa News : पुलिस ने बताया कि गत दिवस फरियादी कमलेश साकेत निवासी हर्दीशंकर थाना गोविंदगढ़ ने बाइक चोरी की शिकायत थाने में की थी।

MP Rewa News : रीवा में बिछिया पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस फरियादी कमलेश साकेत निवासी हर्दीशंकर थाना गोविंदगढ़ ने बाइक चोरी की शिकायत थाने में की थी। अपने शिकायती आवेदन में फरियादी ने बताया था कि कुठुलिया से उसकी बाइक चोरी हो गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस संदेही युवक करण साकेत पुत्र रामवतार साकेत निवासी कुठुलिया 19 वर्ष को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अपनी हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने बाइक चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की बाइक भी दस्तयाब कर ली।

इस तरह से पकड़ाए दो और आरोपी

पकड़े गए आरोपी करण साकेत ने बाइक चोरी में शामिल अपने दो अन्य साथियों के नाम भी पुलिस को बताए। इस प्रकार पुलिस ने बाइक चोरी में शामिल दो और आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक भी जब्त कर ली है। जिन दो और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें नीरज कोल पुत्र रामसिया कोल 21 वर्ष निवासी लक्ष्मणपुर बिछिया और रहमान उर्फ लल्ला खान पुत्र इस्माइल खान 27 वर्ष निवासी वार्ड क्र 1 निपनिया शामिल है।

वर्जन

चोरी की तीन बाइक के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

प्रियंका पाठक, थाना प्रभारी बिछिया

Next Story