रीवा

रीवा: पिस्टल और कट्टा लेकर आम जन को धमकाना पड़ा मंहगा, आरोपी पुलिस हिरासत में

रीवा: पिस्टल और कट्टा लेकर आम जन को धमकाना पड़ा मंहगा, आरोपी पुलिस हिरासत में
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)` के रीवा में पिस्टल और कट्टा लेकर आम जन को धमकाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)` के रीवा में पिस्टल और कट्टा लेकर आम जन को धमकाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, कट्टा और जिंदा कारतूस जब्त किया है। आरोपियां के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी काफी दिनों से पिस्टल और कट्टा लेकर आम जन को धमकाने का कार्य कर रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को सूचना मिली कि दोनो आरोपी अंनतपुर स्थित किराए के मकान में छिपे हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दबिश देकर आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों के पास से पुलिस ने कट्टा और पिस्टल जब्त किया है।

बनाना चाहता था बाइकर्स गैंग

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी अपना खुद की एक बाइकर्स गैंग बनाना चाह रहे थे। इसके लिए आरोपी काफी दिनां से प्रयासरत भी थे। लेकिन इसके पहले कि आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब हो पाते पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में सत्यम मोरारी और रोशन गुप्ता शामिल है। आरोपी शातिर बदमाश है। इनके खिलाफ विवि, सिविल लाइंस, सिटी कोतवाली और गढ़ थाने में 8 से अधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। आरोप सत्यम के खिलाफ थाने में हत्या के प्रयास का प्रकरण भी दर्ज है।

वर्जन

पिस्टल और कट्टा के साथ दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थाने में कई प्रकरण दर्ज है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जेपी पटेल थाना प्रभारी विवि

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story