रीवा

रीवा में बदमाशों के हौसले बुलंद! इंदौर के व्यापारी की कार में पत्थर पटक दी जान से मारने की धमकी

Rewa MP News
x
Rewa MP News: जिले में आपराधिक घटनाओं में काफी तेजी के साथ इजाफा देखने को मिला है।

Rewa MP News: जिले में आपराधिक घटनाओं में काफी तेजी के साथ इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में बीती शाम इंदौर से रीवा आए व्यापारी की कार में तोड़फोड़ कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। फरियादी महेन्द्र सिंह निवासी इंदौर द्वारा घटना की शिकायत थाने मे कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि इंदौर निवासी महेन्द्र सिंह बीते दिवस व्यापार के सिलसिले में रीवा आया हुआ था। रात करीब 8 बजे व्यापारी प्रकाश चौराहा के समीप कार खड़ी करके किसी का इंतजार कर रहा था। इसी दरमियान पीछे से आए बाइक सवार बदमाश कार का गेट खोलने का प्रयास करने लगे। व्यापारी ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी विवाद करने लगे।

बताते हैं कि इस दौरान आरोपियों ने व्यापारी के साथ गाली-गलौज कर धमकी भी दी। व्यापारी ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपियां ने सड़क में पडे़ पत्थर उठाकर कार की कांच में पटक दिया। जिससे कार के पीछे की साइड का कांच पूरी तरह से टूट गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चले गए।

खाकी ड्रेस और नशे में थे आरोपी

बताया गया है कि आरोपी खाकी ड्रेस में थे, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं थे। इसके अलावा आरोपियों ने नशा भी कर रखा था। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियां का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

वर्जन

कार में तोड़फोड़ कर व्यापारी को जान से मारने की धमकी दिए जाने की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दीपक तिवारी, थाना प्रभारी अमहिया

Next Story