रीवा

रीवा में इस पार्टी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, पढ़ ले पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
रीवा में इस पार्टी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, पढ़ ले पूरी खबर...
x
रीवा में इस पार्टी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, पढ़ ले पूरी खबर...रीवा: मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी के राज्य सचिव मण्डल के सदस्य प

रीवा में इस पार्टी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, पढ़ ले पूरी खबर…

रीवा: मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी के राज्य सचिव मण्डल के सदस्य प्रमोद प्रधान की उपस्थिती में शहर के प्रमुख नागरिकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की एक विस्तारित बैठक नगर निगम के चुनाव में भागीदारी करने के लिए आयोजित की गई जिसमें बड़ी संख्या में नगर के सभी वार्डो के निवासी, अधिवक्ता एवं समाजसेवी उपस्थित हुए।

बैठक को सम्बोधित करते हुए माकपा नेता प्रधान ने कहा कि हमें लगातार सरकार द्वारा बनाई जा रही नीतियों से परेशान होना पड़ रहा है जब हम चुनाव मे बोट डालते है तो सिर्फ नेता की ओर देखते हैं उसकी नीतियों पर हमारा ध्यान नहीं जाता। वर्तमान सरकार की नीतियां पूंजीवादी परस्त है जिससे सिर्फ कुछ बड़े पूंजीपतियों को लाभ हो रहा है।

हमे नीतियों को पलटे तथा उसे आम जनता के पक्ष में लाने के लिए अब चुनाव में जाना होगा। गरीब, मजदूर और मध्यम वर्ग की परेशानियों को गिनाते हुए उन्होने कहा कि मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार तथा बुनियादी जरूरत की चीजों बिजली, पानी, घर आदि समस्याओं से जनता पीड़ित है तथा उसके समाधान की कोई योजना हमारे जनप्रतिनिधियों व सरकार के पास नहीं है।

एनटीपीसी विंध्यनगर में कार्य के दौरान फिर एक मजदूर की मौत : SINGRAULI NEWS

उन्होने नीतियों को बदल कर आमजनता के पक्ष मे लाने की लड़ाई को मजबूत करने के लिए तथा रीवा नगर के विकास के लिए पूर्व छात्र नेता एवं समाजसेवी कौशलेश मिश्रा को महापौर का उम्मीदवार बनाने की घोषणा भी की जिसे सर्वसम्मति से बैठक में उपस्थित लोगों ने समर्थन किया।


रीवा में इस पार्टी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, पढ़ ले पूरी खबर...

कौशलेश मिश्रा के संचालन में हुई इस बैठक को गिरिजेश सिंह सेंगर, संतोष मिश्रा, अमित सोहगौरा, प्रमोद पाण्डेय, धनेन्द्र तिवारी, के.के.शुक्ला, संजय निगम आदि ने भी सम्बोधित किया।

इस मौके पर रामजीत सिंह, तेजभान सिंह, रामनरेश द्विवेदी, पूर्व पार्षद रमाकान्त पाण्डेय, राकेश सिंह, रामाशीष मिश्रा, अरुण यादव, संतोष सोनी, बृजभूषण तिवारी, अमित पाण्डेय, रामरुचि तिवारी, सुधीर तिवारी, जगत सिंह, संतोष विश्वकर्मा, गुले अंसार, सुरेन्द्र पाण्डे सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

एमपीः पुलिस मुख्यालय के आदेश से पुलिस कर्मियो में खलबली, होगा बड़ा बदलाव

पत्नी की हत्या कर पति फरार, दो दिनो तक अस्पताल में रही भर्ती, फिर तोड़ा दम : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story