रीवा

महिला के तीसरे प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को 80 किलोमीटर दूर लाकर की हत्या, रीवा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर सॉल्व की मर्डर मिस्ट्री

Rewa MP News
x
MP Rewa News : रीवा पुलिस ने अंधी हत्या का किया पर्दाफाश।

MP Rewa News : रीवा जिले में अंधी हत्या का रीवा पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए प्रेमिका सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस कार्रवाई की जानकारी देते हुए एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि युवक की हत्या करने वालों को पुलिस टीम न सिर्फ गिरफ्तार कर लिया है बल्कि इस हत्या की सूत्रधार बनी महिला को पुलिस हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है।

मैहर के युवक की रीवा में की गई थी हत्या

पुलिस कप्तान ने बताया कि 48 घंटे पूर्व विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत अजगरहा बाईपास के पास एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की जांच के दौरान युवक की पहचान रोहित साहू निवासी मैहर के रूप में की गई थी।

एसपी ने बताया कि विश्वविद्यायल थाना की पुलिस और साइबर सेल की मदद से पुलिस ने जल्द मामले की तह तक पहुंच गई और पाया कि हत्या मैहर निवासी 24 वर्षीय विष्णु साहू आपने साथी हीरालाल वर्मा के साथ मिलकर किया है। पकड़े जानें पर उन्होने बताया कि घटना दिनांक को वे शराब पार्टी करने की बात कह कर तीनों बाइक से निकले थे और अजगरहा बाईपास के पास पहुँचने पर युवक पर पत्थर से हमला करके उसके चेहरे को कुचल दिया था।

प्रेम में बन रहा था बाधा

सूचना के अनुसार 34 वर्षीय शादीशुदा महिला का मृतक रोहित साहू से प्रेम सबंध था और वह उसके साथ रहती थी। तो वहीं रोहित के साथी विष्णु का उसके घर आना जाना था। जहां विष्णु का भी महिला से अफेयर हो गया। उनके प्रेम में रोहित बाधा बन रह था। जिसके चलते उसने रोहित को रास्ते से हटाने के लिए मैहर से बाइक में बैठा कर रीवा लाया और उसकी हत्या कर दिया था। पुलिस ने इस हत्या मामले में आरोपी विष्णु साहू उसके साथी हीरालाल वर्मा एवं 34 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुरस्कृत होगी टीम

पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने घोषणा की है कि विश्वविद्यायल थाना की टीम और साइबर सेल ने जिस तरह से मामले को 48 घंटे में ट्रेस किया है, उससे पूरी टीम बधाई की पात्र है और उन्हे 10 हजार रूपए का इनाम दिया जाएगा।

Next Story