रीवा

रीवा: बगीचे में लगे कीमती चंदन के पेड़ को चोरों ने बनाया निशाना, तलाश में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x
Rewa MP News: मऊगंज थाना अंतर्गत बहेरा डाबर निवासी चन्द्र प्रताप सिंह की बगिया मे लगे कीमती चंदन के पेड़ को बीती रात अज्ञात चोर काट ले गए।

रीवा- मऊगंज थाना अंतर्गत बहेरा डाबर निवासी चन्द्र प्रताप सिंह की बगिया मे लगे कीमती चंदन के पेड़ को बीती रात अज्ञात चोर काट ले गए। चोरों ने इलेक्ट्रानिक मशीन की मदद से चंदन को पेड़ काटा और फरार हो गए। सुबह घर के सदस्यों को जब चोरी का पता चला तो उन्होने चोरी की शिकायत थाने में की।

परिजनो की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों का पता लगाना शुरू कर दिया है। अभी तक पुलिस को किसी प्रकारबताया गया है कि फरियादी ने अपने बगीचे में काफी पुराना चंदन का पेड़ लगा रखा था। बीती रात परिवार के सदस्य जब सोने चले गए तो चोर बगीचे के अंदर चले गए। जहां आरोपियांे ने इलेक्ट्रानिक मशीन की मदद से चंदन का पेड़ काट दिया। सुबह जब घर के सदस्यों को चंदन का पेड़ काटे जाने का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

क्या कहती है पुलिस

मऊगंज पुलिस ने बताया कि चंदन का पेड़ चोरी किए जाने की शिकायत थाने मंें की गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोर कौन है इस बारे में अभी सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है। मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है। जिस तरह से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है उससे ऐसा लग रहा है कि चोरों का काफी समय से ही चंदन के पेड़ के बारे में पता था। इसी कारण चोरों ने बहुत ही आसानी से चंदन का पेड़ काटा और गायब हो गए।

पूर्व में भी हुई है घटना

रीवा जिले में चंदन चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व कई बार चंदन का पेड़ चोरी किए जाने के मामले सामने आ चुके हैं। पिछले कुछ समय से जरूर चंदन पेड़ चोरी किए जाने की घटनाओं में कमी आई थी। अब एक बार फिर से चंदन चोर गिरोह ने अपनी आमद दर्ज कराते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story