रीवा

मनगवां विधायक के चालक के घर चोरों का धावा, निकाल ले गये मोटर पम्प

Aaryan Dwivedi
28 May 2021 9:19 AM GMT
मनगवां विधायक के चालक के घर चोरों का धावा, निकाल ले गये मोटर पम्प
x
रीवा / Rewa News: मनगवां विधायक पंचूलाल प्रजापति के धोबिया टंकी स्थित सूने आवास में घुसे शातिर चोरों ने हाथ साफ कर करते हुए बुधवार की रात एक मोटर पम्प निकाल ले गये।

रीवा / Rewa News: मनगवां विधायक पंचूलाल प्रजापति के वाहन चालक के धोबिया टंकी स्थित सूने आवास में घुसे शातिर चोरों ने हाथ साफ कर करते हुए बुधवार की रात एक मोटर पम्प निकाल ले गये।

चालक कमलेश विश्वकर्मा पिता छकौड़ीलाल के घर में हुई चोरी की जानकारी होने के बाद विधायक ने ममाले की पुलिस में दर्ज करवा दी। जिस पर पुलिस ने मुखबिरों की सहायता से चोरों को पकडने में सफलता प्राप्त की है। वही चोरी गया मोटर पम्प भी बरामद कर लिया है।

संदेह के आधार पर पकड़ा

जानकारी के अनुसार पुलिस ने चोरी के मामले में धोबिया टंकी के रहने वाले भरत उर्फ भारत स्वीपर पिता राजेश 22 वर्ष को गिरफ्तार किया।

वैसे तो वह गोड़हर थाना चोरहटा का निवासी है लेकिन पता चला कि वह इस समय मुकाम धोबिया टंकी के पास रह रहा है। जिसे पुलिस ने संदेह के आधार पर पकड लिया।

पुलिस को गुमराह करता रहा आरोपी

पुलिस के बाताए अनुसार शातिर चोरी का आरोपी रहा भरत स्वीपर पकड मे आने के बाद चोरी की घटना को कुबूल नही कर रहा था। वह पुलिस को गुमराह कर रहा था। लेकिन बाद में जब पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो वह बता दिया।

नशे के लिए किया था चोरी

थाना प्रभारी सिटी कोतवाली आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़ा गया चोरी का आरोपी नशे का आदी हैं। नशे के लिए पैसा एकत्र करने यह विधायक के चालक के यहां चोरी की। उसके खिलाफ पहले से तीन मामले दर्ज है। चोरी में वह इससे पूर्व भी गिरफ्तार हो चुका है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story