रीवा

रीवा: दुकान में सेंध लगा कर चोरों ने पार किए लाखों के आभूषण और 25 हजार नगद

Rewa
x
एमपी के रीवा (Rewa) में दुकान में सेंध लगा कर चोरों ने पार किए लाखों के आभूषण

Rewa MP News: नईगढ़ी थाना अंतर्गत सेंगवार कुर्मियान गांव स्थित एक मकान में चोरो ने दुकान में सेंध चोरी करते हुए 25 हजार नगदी सहित लाखों के आभूषण पार कर दिया। फरियादी दुर्गेश पटेल की शिकायत पर पुलिस ने प्ररकण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। जांच में पता चला है कि आरोपियों ने फरियादी की दुकान में सेंध लगा कर अंदर प्रवेश किया। दुकान के अंदर से ही कमरे में गए चोरों ने नगदी और आभूषण पार कर दिया। इतना ही नहीं चोरों ने दुकान में रखा खाद्यान्न भी पार कर दिया है। चोरों का पता अभी नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

इसी प्रकार 8 मई की रात चोरों ने नईगढ़ी थाना क्षेत्र के ही खर्रा लडुआ गांव में चोरी की। चोरां ने यहां के निवासी केशरी प्रसाद मिश्रा के यहां चोरी करते हुए खाद्यान्न सहित बर्तन चुरा ले गए। फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में कर दी गई है। इसी प्रकार 7 मई की रात चोरों ने बरहा रहाना गांव के निवासी राजनारायण द्विवेदी के यहां चोरी की। चोरों ने यहां से तकरीबन 40 हजार क आभूषण पार कर दिए हैं। तीन दिन में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं ने जहां पुलिस की कार्यप्रणाली को संदेह के दायरे में लाकर खड़ा कर दिया है वहीं ग्रामीणों में चोरों की दहशत कायम है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story