रीवा

REWA: न्यू ईयर पर चोर मालामाल, TI की पत्नी समेत दर्जन भर महिलाओं के चेन-मोबाइल पार

Satna Madhya Pradesh
x
न्यू-ईयर में मंदिर की भीड़ का चोरो ने जमकर उठाया लाभ

Rewa Madhya Pradesh News: न्यू-ईयर की भीड़ का चोर-जेबकतरों ने जमकर फायदा उठाया और महिलाओ के गले से कीमती सोने की चैन तोड़ने सहित दर्जन भर मोबाईल चोरी करने में सफल रहे। दरअसल रीवा के एतिहासिक चिरूहुला मंदिर में एक जनवारी को भक्तों का सैलाब उमड़ा और सुबह से देर रात तक भक्त दर्शन करके पूजा-अर्चना करने में लीन रहे। तो वही इस भीड़ में धुसे चोरों ने जमकर चांदी काटी है।

टीआई की पत्नी का काट लिए चैन

जानकारी के तहत चिरूहुला मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुची टीआई की पत्नी सहित तीन महिलाओं के गले से कीमती सोने की चैन चोर तोड़ने में चोर सफल रहे तो वही दर्जन भर मोबाईल चोरी होने की शिकायत भी पुलिस के पास पहुची है। पुलिस शिकायत के आधार पर इसकी जांच कर रही है।

सीसीटीवी से जांच

चिरूहुला मंदिर परिसर में हुई चैन एवं मोबाईल चोरी की जांच करने के लिए पुलिस मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों से जांच आदि कर रही है। जिससे भीड़ में सक्रिय बदमाशो की हरकत को देख कर वे पहचान कर सकें। ज्ञात हो कि बढ़ती भीड़ के चलते मंदिर परिक्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया था। तो वही लगातार लोगो को सूचना दी जा रही थी कि वे अपने मोबाईल व आभूषण सहित सामानों की सुरक्षा स्वयं करें। इसके बाद भी भीड़ में लोग बेपरवाह बने रहे और इसका फायदा चोरों ने जमकर उठाया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story