रीवा

रीवा: चोरों ने एसआईएसएफ जवान को पीटा, छिपकर बचानी पड़ी जान, जांच में जुटी पुलिस

rewa mp
x
रीवा के अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में कार्यरत एसआईएसएफ जवान अखिलेश यादव को चोरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

Rewa MP News: चोरहटा थाना अंतर्गत अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में कार्यरत एसआईएसएफ जवान अखिलेश यादव को चोरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस दौरान अन्य सुरक्षाकर्मियों ने अपने साथी को बचाने का प्रयास किया। लेकिन भागने की बजाय चोरों ने सुरक्षार्मियों पर हमला का प्रयास किया। अंत में सुरक्षाकर्मियों को छिप कर अपनी जान बचानी पड़ी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 294, 323, 506, 353 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि जवान बैजनाथ, सोनरा, बेला गांव के मध्य स्थापित सीमेंट प्लांट में ड्यूटी कर रहा था। इसी दरमियान आधा दर्जन आरोपी प्लांट लोहा चोरी करने का प्रयास करने लगे। सुरक्षा व्यवस्था में लगे राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल और सिक्योरिटी को जब चोरी का पता चला तो उन्होने चोरों का पकड़ने का प्रयास किया। देखते ही देखते आरोपियों ने लाठी-डण्डा से आरोपियों पर हमला कर दिया। घायल अखिलेश को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया।

वाहन जब्त

बताया गया है कि घटना का पता जैसे ही प्रशासनिक अधिकारियों को चला मौके पर प्रशासन द्वारा टास्क फोर्स भेजी गई। बताते हैं कि टास्क फोर्स द्वारा खनिज माफियाओं की पोकलेन, ट्रक, जेसीबी सहित एक दर्जन से अधिक वाहन जब्त किए गए हैं।

वर्जन

एसआईएसएफ के जवान पर बदमाशों द्वारा हमला किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी शीघ्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे।

अवनीश पाण्डेय थाना प्रभारी चोरहटा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story