रीवा

MP: रीवा में सांई मंदिर के पास तीन महीने की बच्ची हुई किडनैप, शिकायत होते ही वापस छोड़ दिया

MP: रीवा में सांई मंदिर के पास तीन महीने की बच्ची हुई किडनैप, शिकायत होते ही वापस छोड़ दिया
x
MP Rewa News: रीवा के सांई मंदिर के पास से बच्ची चोरी होने की शिकायत लेकर पहुंचे परिजन।

MP Rewa News: शहर के कोठी कम्पाउन्ड सांई मंदिर के पास से मंगलवार की अलसुबह 3 बजे एक तीन माह की बच्ची चोरी होने की घटना सामने आई है। बच्ची के परिजन इसकी शिकायत लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। उन्होने बताया कि वे सांई मंदिर के पास रहते है और वहीं रात में सोते हैं, मंगलवार सुबह उन्होंने देखा कि उनकी बच्ची गायब थी, इधर-उधर तलाश करने के बाद बच्ची का पता नहीं चल पाया तो पुलिस से इसकी शिकायत की।

कैमरे में कैद हुई किडनैपिंग

बच्ची के माता-पिता ने बताया कि मंदिर में लगे हुए कैमरे में उनके बच्ची को ले जाने वाले लोगों की फोटो आई है। पुलिस जांच करे और उनके खिलाफ कार्रवाई करे। इधर बच्ची के परिजन पुलिस के पास पहुचें तो उधर किडनैपर ने वापस उसी स्थान में बच्ची को छोड़ दिया और फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि सांई मंदिर के पास से रात में बच्ची के चोरी होने की वारदात वहां लगे कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें देखा गया है कि एक महिला बच्ची को उठाकर ले जा रही है और वह सायकल सवार एक व्यक्ति को बच्ची थमा देती है और वह वहां से निकल जाता है।

माता-पिता करते हैं मजदूरी

बताया जा रहा है कि दुधमुही बच्ची के माता-पिता पेशे से मजदूर हैं। वे जिले के सेमरिया क्षेत्र के रहने वाले हैं, उनका कहना है कि दिन भर काम करने के बाद सांई मंदिर के पास अपने अस्थाई रूप से बने निवासस्थान में रात बिताते हैं. रोज की तरह सोमवार की रात वे दोनों बच्ची को लेकर सो रहे थें, सुबह देखा तो बच्ची गायब थी।

मानव तस्करी का हो सकता है मामला

परिजनों का कहना है की जिस महिला ने उनकी बच्ची को चोरी करने का प्रयास किया था उससे उनका कोई विवाद नहीं था। ऐसे माना जा रहा है कि शहर में यह मानव तस्करी से जुड़ा मामला हो सकता है। बहरहाल पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है और बच्ची चोरी करने वालों से पूछताछ करके कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Next Story