रीवा

रीवा : सूने आवास में चोरी का प्रयास, किराएदार के जागने पर भागे आरोपी

रीवा : सूने आवास में चोरी का प्रयास, किराएदार के जागने पर भागे आरोपी
x
MP Rewa News : आरोपी चोरी करने में कामयाब हो पाते इसके पहले ही किराएदार रमाकांत द्विवेदी जाग गया और आरोपी भाग गए।

MP Rewa News: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत सौरभ नगर नगर में बीती रात सूने आवास में अज्ञात चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन इसके पहले की आरोपी चोरी करने में कामयाब हो पाते इसके पहले ही किराएदार रमाकांत द्विवेदी जाग गया और आरोपी भाग गए।

बताया गया है कि सौरभ नगर निवासी दिनेश द्विवेदी भोपाल में रहते हैं, उन्होने अपना मकान रमकांत द्विवेदी को किराए पर दे रखा है। इसी कड़ी में बीती रात किराएदार रमाकांत को किसी की आहट सुनाई दी। जब वह अपने कमरे का दरवाजा खोल कर बाहर निकले तो एक महिला, युवती और युवक भागते हुए नजर आए। आरोपियों ने मुख्य गेट और कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर तो प्रवेश किया। लेकिन वह कुछ सामान चुराने में कामयाब हुए हैं या नहीं इसका पता तो मकान मालिक के आने के बाद ही चल पाएगा।

नही पहुंची पुलिस

किराएदार रमाकांत की माने तो उसने घटना की सूचना विवि पुलिस को समय पर दे दी थी। इसके बाद भी पुलिस मौका मुआयना करने घर नहीं आई। चोरी के संबंध में मोबाइल के माध्यम से मकान मालिक दिनेश को भी सूचना दे दी गई है।

सीसीटीवी फुटेज में आए नजर

बताया गया है कि मकान में सीसीटीवी फुटेज भी लगा हुआ है। फुटेज में एक महिला, युवती और युवक दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के आने के बाद और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद ही आरोपियों का पता चलने की उम्मीद है।

बढ़ी है घटना

विवि क्षेत्र में चोरी के साथ ही अन्य आपराधिक घटनाओं में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। गौरतलब है कि गत दिवस विवि थाना क्षेत्र में ही अज्ञात बदमाशों ने किशोर पर फायर कर चाकू से हमला कर दिया था। घटना को एक सप्ताह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों का पता लगा पाने में कामयाब नहीं हो पाई है। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने किशोर पर चाकू और गोली से उस वक्त हमला किया था जब वह अपने जन्मदिन की पार्टी में व्यस्त था। इस मामले का भी आज तक पुलिस खुसाला नहीं कर पाई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story