रीवा

युवक ने कट्टे के साथ फोटो खिचवाकर सोशल मीडिया में की वायरल, फिर Rewa Police ने ऐसे उतारी सारी दबंगई

rewa news
x

rewa news

मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में एक 23 वर्षीय युवक दबंग बनने के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंच गया।

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में एक 23 वर्षीय युवक दबंग बनने के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंच गया। उसे फोटोग्राफी का बहुत शौक था साथ ही दोस्तों को कट्टे के साथ फोटो खिंचवा कर वायरल कर दिया। बस होना ही क्या था वायरल हुई यह फोटो चोरहटा पुलिस के हाथ लग गई। पुलिस ने जांच की और युवक का पता लगाकर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। फोटो में लिए हुए कट्टे को भी बरामद कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

चोरहटा थाना अंतर्गत ग्राम खैरा निवासी संजय सिंह पिता राम बहोर सिंह उम्र 23 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त युवक पर कट्टे के साथ फोटो खिंचवा कर वायरल करने और गैर लाइसेंसी कट्टा साथ रखने का आरोप है। आरोपी हाल के दिनों में कट्टे के साथ फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया में वायरल किया था। जिसकी जानकारी चोरहटा थाना को हुई। और युवक को धर दबोचा।

कुछ दिन पहले खरीदा था कट्टा

जानकारी के अनुसार संजय सिंह ने यह कट्टा कुछ दिन पूर्व ही खरीदा था। कट्टे के साथ फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया में वायरल करने की मुख्य वजह दोस्तों के बीच दबंग बनना था। लेकिन यह दबंग बनने का शौक उल्टा पड़ गया। दबंग बनते बनते सलाखों के पीछे और कानून की निगाह में आरोपी बन गया।

पुलिस कर रही पूछताछ

युवक से कट्टा बरामद करने के साथ ही पुलिस युवक से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि युवक काफी दिनों से कट्ठा रखे हुए था। ऐसे में क्या कभी उसने किसी वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है। अभी इस संबंध में जांच की जा रही है।

Next Story