रीवा

पार्किंग में खड़ी इनोवा कार लेकर भागे बदमाश, डिवाइडर से टकरा गई तो फिर हुआ ये हाल : REWA NEWS IN HINDI

पार्किंग में खड़ी इनोवा कार लेकर भागे बदमाश, डिवाइडर से टकरा गई तो फिर हुआ ये हाल : REWA NEWS IN HINDI
x
रीवा (REWA NEWS IN HINDI ) । मध्यप्रदेश के रीवा जिले में अब चोरी आम बात हो गई है. पुलिस के रात गस्त के दौरान भी कोई भी व्यक्ति अपने घर और अपनी गाड़ियों को महफूज नहीं समझता है. चोरो के आतंक ने लोगो के नाक में दम कर रखा है. आपको बता दे की हाल ही में विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की पार्किंग में खड़ी इनोवा कार को बदमाशों ने तोडफ़ोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

रीवा (REWA NEWS IN HINDI ) । मध्यप्रदेश के रीवा जिले में अब चोरी आम बात हो गई है. पुलिस के रात गस्त के दौरान भी कोई भी व्यक्ति अपने घर और अपनी गाड़ियों को महफूज नहीं समझता है. चोरो के आतंक ने लोगो के नाक में दम कर रखा है. आपको बता दे की हाल ही में विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की पार्किंग में खड़ी इनोवा कार को बदमाशों ने तोडफ़ोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

जानकारी के मुताबिक संजय गाँधी अस्पताल की पार्किंग में खड़ी इनोवा कार 800 रुपये प्रतिमाह के पार्किंग शुल्क पर ठेकेदार की सुरक्षा में खड़ी कराई गई थी। बताया जाता है कि यह गाड़ी बीते 5 वर्षों से पार्किंग में खड़ी की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है कि बदमाशों ने गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया, जिसके चलते गाड़ी डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। फिर बदमाश उसे छोड़कर भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार इनोवा कार क्रमांक एमपी 17 सीए 9448 संजय गांधी अस्पताल की पार्किंग में खड़ी थी, जिसे सुबह क्षतिग्रस्त हालत में देखा गया। उक्त कार जमील अहमद पिता मोहम्मद अहमद निवासी शाह बाबा के पास कटरा तलैया की बताई जाती है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस आवेदन लेकर मामले की विवेचना कर रही है।

Next Story