2021/06/85-laapta-sarafa-vyapari-rewa.jpg

रीवा में लापता सराफा व्यापारी का दूसरे दिन भी नहीं मिला सुराग, फोन लगा तो दो-तीन लोगों की आवाज आ रही थी

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
09 Jun 2021

रीवा. संदिग्ध हालात में लापता हुए सराफा व्यापारी (Bullion Trader) का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ने इसके लिए दो टीमों का गठन किया है. एडिशनल एसपी और SDOP के नेतृत्व में पहली टीम जंगलों में सर्चिंग कर रही है, जबकि दूसरी टीम सराफा व्यापारी की भूमिका का पता लगा रही है. परिवार का दावा है कि व्यापारी का अपहरण हुआ है. 

मामले के सम्बन्ध में एडिशनल एसपी विजय डाबर ने बताया कि मंगलवार की सुबह 8 बजे अचानक मनगवां थानाक्षेत्र के एक सराफा व्यापारी धर्मेंद्र सोनी के लापता होने की खबर आई. देर रात गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले को संदिग्ध और सीरियस मानते हुए सर्चिंग शुरू कर दी. फिलहाल जांच की जा रही है एवं नईगढ़ी के आसपास के जंगलों में सर्चिंग की जा रही है. 

दो तीन लोगों की आवाज आ रही थी

इधर, लापता व्यापारी की माँ शीला सोनी का दावा है कि बुधवार को दोपहर 3 बजे फोन की घंटी धर्मेंद्र सोनी के मोबाइल में गई थी. जहां उधर से दो तीन लोगों की आवाज आ रही थी. इतने में फोन फिर से कट गया. कुछ देर बाद स्विच ऑफ आने लगा.

एक व्यक्ति से आधा घंटे बात हुई है

वहीं मनगवां थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी का कहना है कि लगातार सर्च आपरेशन चल रहा है. एक जानकारी सामने आई है कि लापता व्यापारी की बात रघुराजगढ़ में एक व्यक्ति से आधे घंटे हुई है. उस व्यापारी का तार नईगढ़ी से जुड़ा हुआ है. ऐसे में पुलिस इस बिंदु पर भी काम कर रही है.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER