रीवा

आंगनवाड़ी कर्मचारी का पैसे और आभूषण से भरा बैग ले उड़े बदमाश, बाइकर्स गैंग ने दिन दहाड़े वारदात को दिया अंजाम

आंगनवाड़ी कर्मचारी का पैसे और आभूषण से भरा बैग ले उड़े बदमाश, बाइकर्स गैंग ने दिन दहाड़े वारदात को दिया अंजाम
x
रीवा (Rewa News) : शहर में सक्रिय बाइकर्स गैंग एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई है। घटना शहर के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत अंनतपुर जनता कालेज मार्ग की है।

रीवा (Rewa News) : शहर में सक्रिय बाइकर्स गैंग एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई है। घटना शहर के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत अनंतपुर जनता कालेज मार्ग की है। जहां बुधवार की दोपहर पल्सर बाइक सवार तीन लोग महिला का बैंग खीच कर निकल गये।

पीड़िता ने घटना की सूचना विश्वविद्यायल थाना की पुलिस को दी। मौके पर एडिशनल एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे और घटना को लेकर जांच किये है।

पिता के घर जा रही थी आंगनवाड़ी कर्मी

घटना की पीड़िता रहट चौरा गांव निवासी सुष्मिता शर्मा ने पुलिस को बताया कि वे पेशे से आंगनवाड़ी कर्मी कर्मचारी है। वे जनता कॉलेज के पास स्थित अपने पिता के घर भांजे के साथ बाईक से जा रही थी। जैसे ही जनता कॉलेज मार्ग में पहुंची तो पल्सर बाइक सवार तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने उनका बैंग छीन कर भाग गये है। महिला ने पुलिस को बताया कि बैग में 6500 रूपये सहित एक लाख रूपये कीमत के आभूषण उन्होने रखे हुये थे। जिसे बदमाश ले गये है।

मीटिंग करने आई थी रीवा

पीड़ित महिला के मुताबिक वे महिला बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित मीटिंग में शामिल होने के लिये रीवा आई थी। जंहा मीटिंग समाप्त होने के बाद भांजे के साथ बाइक से पिता के घर जा जनता कालेज मार्ग जा रही थी।

48 घंटे में दूसरी वारदात

ज्ञात हो कि शहर में सक्रिय बाइकर्स गैंग ने 48 घंटे के अंतराल में यह दूसरी वारदात को अंजाम दिये है। इसके पूर्व नेहरू नगर मोड़ पर महिला डॉक्टर के गले से बदमाश सोने की चैन खीच कर फरार हो गये थे। तो वही अब आंगनवाड़ी कर्मी का बैग बदमाश खीच लिये है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story