रीवा

कोरोना पर नियंत्रण के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है, आप सभी सहयोग की अपील है : रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी

Aaryan Dwivedi
11 April 2021 10:25 PM GMT
कोरोना पर नियंत्रण के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है, आप सभी सहयोग की अपील है : रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी
x
रीवा. कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी. (Dr. Ilayaraja T., Collector, Rewa) ने आम जनता से पूरी सावधानी बरतने तथा लॉकडाउन (Lockdown) में सहयोग की अपील की है. उन्होंने कहा है कि 'कोरोना पर नियंत्रण के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है'.

रीवा. कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी. (Dr. Ilayaraja T., Collector, Rewa) ने आम जनता से पूरी सावधानी बरतने तथा लॉकडाउन (Lockdown) में सहयोग की अपील की है. उन्होंने कहा है कि 'कोरोना पर नियंत्रण के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है'.

कलेक्टर ने कहा है कि आमजन अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें. शनिवार और रविवार को किए गए लॉकडाउन में आम जनता तथा व्यापारियों द्वारा दिए गए सहयोग के लिए कलेक्टर ने आभार व्यक्त किया है.

रीवा कलेक्टर ने कहा है कि सबके सहयोग से ही कोरोना संकट पर विजय मिलेगी. जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, इसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाना जरूरी है. कोरोना पर नियंत्रण के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है, कोरोना महामारी से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों में आमजन प्रशासन को सहयोग प्रदान करें. सबके सहयोग से हम कोरोना से जारी जंग अवश्य जीतेंगे.

पिछले 24 घंटे में मिलें 107 नए संक्रमित

रीवा में कोरोना संक्रमितों का शतक हो चुका है. 11 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार जिले भर से रिकॉर्ड 107 नए पॉजिटिव केस सामने आएं हैं. बात एक हफ्ते की करें तो रीवा में 537 नए मरीज मिले हैं.

रविवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में रीवा शहर से 63 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गोविंदगढ़ - 4, नईगढ़ी - 4, गंगेव - 5, रायपुर कर्चुलियान - 0, मऊगंज - 7, हनुमना - 5, जवा - 0, त्योंथर - 3, सिरमौर - 16 संक्रमित मिले हैं.

rewa-lockdown-news-collector-ilayaraja-t-order-coronavirus

Next Story