2021/05/61-gangrape-in-palwal1.jpg

रीवा / एक ही बिस्तर में बच्चे के साथ सो रहें थे पति-पत्नी, दूसरा युवक बना गया शारीरिक संबंध, जब भनक लगी तो...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 May 2021

रीवा. रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र से एक अजीबो गरीब बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है. जहाँ एक ही बिस्तर में पति-पत्नी बच्चे के साथ सो रहें थें, उसी दौरान दूसरे युवक ने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relation) बना लिए और इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं हुई. जब इस बात की भनक पत्नी को लगी तो वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची. 

क्या है मामला

मामला मऊगंज थानाक्षेत्र के रतनगवां गाँव का है, जहाँ एक झोपड़ में रहने वाली 27 वर्षीय महिला द्वारा मऊगंज थाना पुलिस को एक लिखित आवेदन देकर बताया गया कि उसका बलात्कार हुआ है.

महिला ने पुलिस को बताया कि वह गत 13 मई की रात्रि अपने पति और बच्चे के साथ एक बिस्तर में सो रही थी, इसी दौरान उसके साथ एक युवक द्वारा बलात्कार किया गया. महिला को उस वक़्त यह महसूस हुआ कि उसके पति द्वारा ही शारीरिक सम्बन्ध बनाए जा रहें हैं. 

महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसे इस बात का आभास हुआ तो वह चीखने लगी, इसके बाद आरोपित वहां से भाग निकला.

क्या कहती है पुलिस 

मामले को लेकर मऊगंज एएसपी विजय रावत ने बताया कि महिला द्वारा मऊगंज थाना में बलात्कार होने की सूचना दी गई है. चूंकि जिस पर आरोप लगाया जा रहा है उसका महिला के पति के साथ पुराना विवाद भी है. इसलिए मामला संदिग्ध भी लग रहा है.

फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है, शिकायतकर्ता का मेडिकल कराया जाएगा एवं तथ्य की वास्तविकता सामने आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER