2021/The havoc of speed, XUV made the two sleep to death, the angry people made a noise REWA NEWS.jpg

रीवा / रफ्तार का कहर, एक्सयूवी ने दो को सुलाया मौत की नींद, आक्रोशित लोगों ने किया बवाल

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
03 Apr 2021

रीवा। जिले के मउगंज थाना अंतर्गत दुबगंवा स्थित नेशनल हाईवे में शुक्रवार की देर रात घटी दुर्घटना के बाद जमकर बवाल हुआ है। दुर्घटना में जहां वृद्ध महिला सहित दो लोगो की मौत हो गई हैं, वही आक्रोशित लोगो ने एक कार को आग के हवाले करने के साथ ही पुलिस के साथ भी छीना झपटी की है। मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराया है।

इनकी हुई मौत

दुर्घटना में जैतून निशा पत्नी मोहम्मद अब्दुल 75 वर्ष निवासी देउर थाना शाहपुर तथा मोहम्मद तारिफ पुत्र सब्बी उल्ला खान 24 वर्ष निवासी पिपरा थाना रामपुर की मौके पर ही मौत हो गइ्र्र है। पुलिस मृतको के शव का पीएम करवा रही है। वही घटना को लेकर पुलिस जांच की जा रही है।

बारात जाने के दौरान हुई घटना

बताया जा रहा है कि मउगंज थाना के दुबगंवा गांव से मुस्लिम परिवार की बारात निकल रही थी। इसी बीच एक्सयूवी वाहन चालक ने जोरदार टक्कर मारते हुये न सिर्फ दो लोगो को घायल कर दिया बल्कि दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि महिला और पुरूष काफी दूर तक उछल गये थे। 

घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने हगामा शुरू कर दिया। इस दौरान एक कार में जंहा आग लगा दिये वही नेशनल हाईवे का आवागमन अवरूद्ध कर दिया।

कई थानों का पहुचा पुलिस बल

मऊगंज थाना क्षेत्र में विवाद की सूचना मिलने पर जंहा मउगंज थाना की पुलिस पहुची। वही बबाल होने पर शाहपुर, हनुमना, नईगढ़ी तथा लौर सहित आसपास की पुलिस पहुची।

बताया जा रहा है कि पुलिस लगातार समझाइस देती रही, इस दौरान पुलिस और लोगो में छीना झपट्री भी हुई है। मउगंज थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि समझाइस के बाद मामला शांत हो गया है। जांच कार्रवाई चल रही है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER