NEWS/rape.jpg

रीवा / दोस्त के कमरे में छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, तीन के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
06 Apr 2021

Rewa News in Hindi / रीवा. सरकार बेशक महिलाओं लड़कियों के सुरक्षित होने के दावे करती है, लेकिन इसके इतर सच्चाई यह है कि राज्य में महिलाओं के साथ आपराधिक गतिविधियों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. जिले में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया जहां नाबालिक छात्रा को दोस्त के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म (Rape) किया गया है, किसी तरह से पीडि़ता अपने आप को छुड़ाकर घर पहुंची और पूरी घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजन थाना पहुंचे जहां पुलिस मामले में पीडि़ता की शिकायत पर 3 किशोर छात्रों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म पास्को एक्ट (POCSO Act) के तहत का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार सोहागी थाना क्षेत्र के रहने वाले किशोर अपने दो किशोर दोस्तों के साथ वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी गांव की छात्रा को अपने दोस्त के कमरे में ले गया, जहां दोनों सहयोगी दोस्तों के सहयोग से वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने दर्ज किया अपहरण और बलात्कार का मामला 

पीडि़ता अपने आप को किसी तरह से छुड़ा कर घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन चाकघाट थाना पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराया है, पुलिस 376 ,363, 366 की धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी किशोरों को अभिरक्षा में ले लिया है.जिनसे पूछताछ की जा रही है.

बताया जाता है कि तीनों आरोपी और पीडि़ता एक ही गांव की रहने वाली है और एक ही स्कूल में पढ़ते है. छात्रा गांव से परीक्षा देने चाकघाट आई थी जिसे थाना क्षेत्र के बघेड़ी में किराए के मकान में लेकर रहने वाले दोस्त के घर ले जाकर एक आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है, जबकि वारदात के समय दो आरोपी उसी घर में मौजूद थे.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER