रीवा

रीवा में बदमाश बेखौफ: छोटी सी बात में कर दी अधेड़ की पिटाई

रीवा में बदमाश बेखौफ: छोटी सी बात में कर दी अधेड़ की पिटाई
x
Rewa MP News: सोहागी थाना अंतर्गत नौढ़िया गांव में बीते दिवस युवक ने अधेड़ की लाठी से बेदम पिटाई कर दी।

Rewa MP News: सोहागी थाना अंतर्गत नौढ़िया गांव में बीते दिवस युवक ने अधेड़ की लाठी से बेदम पिटाई कर दी। घायल अधेड़ को उपचार के लिए त्योंथर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां से अधेड़ को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। घायल अधेड़ की हालत सामान्य बनी हुई है। मारपीट में घायल अधेड़ द्वारा घटना की शिकायत सोहागी थाना के सोनौरी चौकी में करा दी गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि नौढ़िया निवासी चिरौंजीलाल साकेत 55 वर्ष गांव में ही एक मित्र के यहां गया हुआ था। मौके पर मौजूद एक युवक सड़क किनारे खड़ी बाइक में लाठी मार रहा था। अधेड़ ने जब यह देखा तो उसने युवक को बाइक में लाठी मारने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर अधेड़ और युवक के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी युवक ने लाठी से अधेड़ के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया।

ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। घायल अधेड़ को थाने ले जाया गया। जहां अधेड़ द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस द्वारा अधेड़ को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र त्योंथर ले गया गया। बताया गया है कि यहां भर्ती रहे अधेड़ की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। एसजीएमएच के सर्जरी वार्ड में भर्ती अधेड़ की हालत सामान्य बताई गई है।

नशे में था आरोपी

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त आरोपी नशे में था। नशे की हालत में ही आरोपी ने बिना कुछ सोचे समझे ही फरियादी की पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 325, 506 सहित अन्य धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story