रीवा

रीवा में पेट्रोल भराते समय कार में लगी आग, आधे घंटे में हो गई स्वाहा, बड़ा हादसा टला

rewa mp news
x
रीवा जिले के चाकघाट कस्बे से 500 मीटर दूर पेट्रोल पंप में खड़ी कार में लगी आग से अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई।

Rewa MP News: रीवा जिले के चाकघाट कस्बे से 500 मीटर दूर पेट्रोल पंप में खड़ी कार में लगी आग से अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। कार में आग लगते ही चालक ने भाग कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जल का खाक हो चुकी थी।

गौरतलब है कि जहां यह घटना हुई वह स्थाना एमपी-यूपी बार्डर में आता है। भारत पेट्रोलियम का पेट्रोल पंप यूपी के हिस्से में आता है। घटना का पता प्रयागराज जिले के नारीबारी पुलिस को चलते ही वह मौके पर पहुंच गई। शीघ्र ही घटना के संबंध में दमकल वाहन को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने आग को बुझाया।

कैसे लगी आग

चाकघाट पुलिस ने बताया कि जहां यह घटना हुई वह क्षेत्र यूपी के प्रयागराज जिले के नारीबारी थाना अंतर्गत आता है। घटना की सूचना चाकघाट पुलिस को भी मिली थी। हम भी मौके पर गए थे। हमें जो जानकारी मिली है उसके अनुसार भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप में कार ईंधन भरा रहा था। अचानक कार में हुई शार्ट सर्किट के कारण उसमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कार को पूरी तरह से अपनी गिरफ्त में ले लिया। कार में आग लगते ही भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। पेट्रोल पंप में डीजल-पेट्रोल भरा रहे वाहन चालक अपनी गाड़ी लेकर भागने लगे। गनीमत तो यह रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। नहीं तो पेट्रोल पंप में आगजनी की घटना किसी बड़े हादसे की वजह बन सकती थी।

वर्जन

यूपी के नारीबारी थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप में आगजनी की घटना हुई है। आगजनी के कारण कार जल कर स्वाहा हो गई। समय पर पहुंचे दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

अभिषेक पटेल, थाना प्रभारी चाकघाट

Next Story