2021/06/86-rewa-The-body-of-an-11-month-old-innocent-was-found-in-the-river-two-days-ago-she-was-sleeping-with-her-father-in-the-camp-of-Banjaras.jpg

रीवा / नदी में मिला 11 माह की मासूम का शव, दो दिनों पहले बंजारों के डेरे में पिता के साथ सो रही थी

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
07 Jun 2021

रीवा. दो दिनों पहले बंजारों के डेरे से पिता के साथ सो रही एक 11 वर्षीय मासूम लापता हो गई थी, जिसका शव सोमवार की सुबह नदी में मिला है. पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से शव को बाहर निकाल जांच शुरू कर दी है. 

मामले के सम्बन्ध में बिछिया थाना प्रभारी ने बताया, शनिवार दोपहर मासूम मायरा (11 माह) पिता मोहम्मद रिजवान निवासी बाराबांकी यूपी नदी के किनारे बने बंजारों के डेरे से लापता हो गई थी. परिजनों के काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली, तो शनिवार देर रात थाने में शिकायत दर्ज कराई.

सोमवार की सुबह पुलिस की गश्ती दल को नदी में एक बच्ची का शव तैरता हुआ दिखा. दल की सूचना पर बिछिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे, शव को गोताखोरों के माध्यम से बाहर निकाला गया और शिनाख्त कराई गई.

मायरा के परिजनों को बुलाया गया तब पता चला कि शव 11 माह की मासूम मायरा का था. जानकारी के बाद एसपी राकेश कुमार सिंह, एएसपी शिवकुमार वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

बंजारों के डेरे में शामिल लोगों पर शक

शव मिलने के बाद पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस की शक की घड़ी बंजारों के डेरे के लोगों पर मंडरा रही है. जिसके चलते डेरे में शामिल लोगों से पूंछताछ की जा रही है. वहीं मायरा के परिजनों ने किसी का भी नाम नहीं लिया है. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER