रीवा

रीवा के बहुती प्रपात में मिला युवक-युवती का शव, घर से भागकर की थी शादी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
रीवा के बहुती प्रपात में मिला युवक-युवती का शव, घर से भागकर की थी शादी
x
रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती प्रपात में युवक-युवती का शव ग्रामीणों ने देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां मौके पर पहुंची

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती प्रपात में युवक-युवती का शव ग्रामीणों ने देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाने के प्रयास तेज कर दिए हैं। नईगढ़ी पुलिस की मानें तो जिन युवक युवती के शव जलप्रपात में प्राप्त हुए हैं, उनकी गुमशुदगी शाहपुर व थाना लौर में दर्ज है।

बताया गया कि दोनों ने शादी कर ली थी। युवक शादीशुदा था और घर वापस आना चाहता था। दोनों के शवों को रविवार को जलप्रपात से बाहर निकालने का काम किया जाएगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। शव निकलने के बाद पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

रीवा बाईपास में भीषण सड़क हादसा, युवक-युवती की मौत, भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

नईगढ़ी पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त दीपक द्विवेदी उर्फ लल्लू 26 पुत्र राजेश द्विवेदी निवासी रनई पहाड़ी थाना शाहपुर व युवती की पहचान राखी शुक्ला 20 पुत्री विश्वेश्वरी प्रसाद शुक्ला निवासी पताई लौर के रूप में की गई है। दोनों के खिलाफ गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है।

रीवा के बहुती प्रपात में मिला प्रेमी युगल का शव, घर से भागकर की थी शादी

यह है मामला

दीपक द्विवेदी उर्फ लल्लू गत 11 जनवरी को अपने दूर के रिश्तेदार राखी शुक्ला को लेकर घर से भागकर मंदिर में विवाह रचा लिया था। इसके बाद वह घर लौटना चाहता था। स्वजनों ने उसे घर न लौटने की चेतावनी दी थी जिसके बाद उसने प्रपात में कूदकर अपनी जान देने की बात भी कही थी। उक्त सूचना भी स्वजनों द्वारा पुलिस को दी गई थी।

नईगढ़ी पुलिस ने बहुती जलप्रपात के नीचे उतर कर काफी खोजबीन भी की थी लेकिन उनके हाथ किसी भी प्रकार का सबूत नहीं लगा था। शनिवार की दोपहर जलप्रपात घूमने पहुंचे कुछ लोगों ने जलप्रपात की गहराई में युवक.युवती के शव देखे जाने की सूचना पुलिस को दी थी।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चकाचक हो रहा रीवा, चार दिन की चांदी फिर अंधेरी रात…

शादीशुदा है दीपक

पुलिस ने बताया कि दीपक के विवाह से उसके स्वजन इसलिए भी खुश नहीं थे क्योंकि दीपक द्विवेदी का विवाह पहले हो चुका था। दीपक दो बच्चों का पिता था, जबकि राखी शुक्ला की उम्र महज 20 वर्ष थी। राखी शुक्लस दीपक के दूर की बहन की ननद लगती थी, जिसके कारण आए दिन दीपक व राखी के बीच बातचीत होने लगी थी। यह बातचीत कब प्यार में बदल गई किसी को पता ही नहीं चला। दीपक ने घर से भागकर राखी के साथ मंदिर में विवाह भी रचा लिया।

इनका कहना है

दीपक व राखी का शव बहुती जलप्रपात में मिला है। शवों को रविवार की सुबह निकाला जाएगा। शव निकालने के लिए तकरीबन 5 से 6 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन करना पड़ता है। -मनोज गौतम, थाना प्रभारी नईगढ़ी

Petrol – Diesel Price in Rewa / सबसे मंहगा पेट्रोल-डीजल रीवा में, जानिए क्या है आज के दाम

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story