2021/06/85-laapta-sarafa-vyapari-rewa.jpg

रीवा में लापता सराफा व्यापारी का शव जंगल में 56 घंटे बाद पेंड़ पर लटकता मिला, परिजनों का आरोप- हत्या हुई है...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
10 Jun 2021

रीवा. लापता हुए मनगवां के सराफा व्यापारी का शव 56 घंटे बाद नईगढ़ी के जंगल में एक पेंड़ पर लटकता हुआ मिला है. व्यापारी मंगलवार की सुबह 8 बजे लापता हुआ था. जिसकी रिपोर्ट उसी रात दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने लापता व्यापारी की खोज के लिए सर्चिंग भी शुरू कर रखी थी. शव मिलने के बाद व्यवसायी के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. 

मिली जानकारी के अनुसार मनगवां थानांतर्गत सराफा व्यवसायी धर्मेंद्र सोनी के लापता होने की सूचना मिली थी. परिजनों ने मंगलवार की रात को ही व्यवसायी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मनगवां पुलिस ने सर्चिंग शुरू कर दी थी. अब पुलिस का दावा है कि नईगढ़ी जंगल में अष्टभुजी माता मंदिर के पास स्थित देवलहा फाल से आधा किमी. अंदर नीम के पेड़ में लटका हुआ शव मिला है.

हत्या कर पेंड़ पर लटकाया शव

गुरुवार को शव मिलने के बाद परिजनों का आरोप है कि धर्मेंद्र की हत्या की गई है और उसका शव पेंड़ पर लटका दिया गया है. फिलहाल पुलिस शव को नीचे लाने की कोशिश कर रही है. वहीं शव मिलने के बाद लोगों में हत्या और आत्महत्या जैसी चर्चाएं हो रही है. 

बाइक और डिस्पोजल ग्लास मिली थी 

मामले के सम्बन्ध में एडिशनल एसपी विजय डाबर ने बताया कि मंगलवार की सुबह 8 बजे अचानक मनगवां थानाक्षेत्र के एक सराफा व्यापारी धर्मेंद्र सोनी के लापता होने की खबर आई. देर रात गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले को संदिग्ध और सीरियस मानते हुए सर्चिंग शुरू कर दी थी. फिलहाल जांच की जा रही है एवं नईगढ़ी के आसपास के जंगलों में सर्चिंग की गयी थी क्योंकि जंगल से पुलिस को व्यापारी की बाइक और आगे जाने पर डिस्पोजल व गिलास मिला था. 

अंतिम लोकेशन नईगढ़ी का जंगल था

साथ ही साइबर सेल की जांच में अंतिम लोकेशन नईगढ़ी का जंगल था. ऐसे में दो दिन से जंगल की सर्चिंग चल रही थी. जहां गुरुवार की शाम करीब 4 बजे डेड बॉडी अष्टभुजी माता मंदिर के पास देवलहा फाल से आधा किमी अंदर देखी गई है. संभवत: बॉडी यही व्यापारी की हो सकती है. ऐसे में परिजनों को बुलाकर सिनाख्त कराई गई तो धर्मेंद्र सोनी का शव निकला है.

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER