रीवा

बाइकर्स गैंग ने पुलिसकर्मी बताकर महिला की उतरवाई सोने की चैन, एन्ट्री करने की बात कह कर ले उड़े आभूषण

rewa news
x

rewa news 

शहर के पड़रा में बदमाश महिला की चैन लेकर फरार हो गये.

रीवा (Rewa News) : शहर में सक्रिय बाइकर्स गैंग ने चैन लूट करने का नया पैतरा इजात कर लिया है और अब वे पुलिसकर्मी बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल हो गए है।

ऐसी ही एक घटना सोमवार की सुबह शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत पड़रा में सामने आई है। जहां बुजुर्ग महिला सावत्री श्रीवास्तव से बाइक सवार दो बदमाश दो तोले की सोने की चैन की हेराफेरी करके लूट ले गये है। पीड़ित महिला थाना में पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज करवाई है।

महिला को पकड़ाया नकली आभूषण

पीड़ित महिला ने बताया कि बाइक में सबार एक बदमाश काला कपड़ा मुंह में बांधे हुए था। वह अपने को पुलिसकर्मी बताते हुये उसे गले से चैन यह कहते हुये उतरवाई की चैन की एन्ट्री करनी है। वह चैन को एक कागज में रखवाने के बाद उसे कागज की दूसरी पुड़िया पकड़ा दिया और बाइक में बैठ कर भाग गया।

वह कागज पुड़िया जब खोली तो उसके होश उड़ गए। उसमें दूसरा आभूषण था और वह नकली है। जिसके बाद वह शोर भी मचाई, लेकिन तब तक वे भाग गये थें।

नातिन को छोड़कर लौट रही थी महिला

पीड़िता सावित्री श्रीवास्तव ने बताया कि वह रोज की तरह ही अपनी नातिन को ट्यूशन पढ़ने के लिए छोड़ने गई थी। घर लौटते समय मंदिर पास जैसे ही पहुंची तो रास्ते में खड़े बदमाशों ने उसे रोककर 1 लाख रूपये कीमत की चैन लूट ले गये। महिला ने बताया कि बाइक में बैठे बदमाश को वह पहचान लेंगी, जबकि दूसरा बदमाश चेहरे पर कपड़ा लगाये हुए था।

ज्ञात हो कि शहर में सक्रिय बाईकर्स गिरोह लगातार चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दे रहे है। पुलिस चैन स्नेचर गिरोह तक नही पहुंच पा रही और महिलाएँ आए दिन उनका शिकार हो रही है।

Next Story