रीवा

रीवा में किशोर की सड़क हादसे में मौत, रेलकर्मी को अज्ञात वाहन ने कुचला

Sanjay Patel
17 Aug 2023 7:23 AM GMT
रीवा में किशोर की सड़क हादसे में मौत, रेलकर्मी को अज्ञात वाहन ने कुचला
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया। हाइवे में बाइक सीखने निकले किशोर की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर गाय से टकराने के बाद पेड़ से जा भिड़ी।

एमपी के रीवा जिले में एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया। हाइवे में बाइक सीखने निकले किशोर की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर गाय से टकराने के बाद पेड़ से जा भिड़ी। हादसा कोतवाली थाना अंतर्गत बुधवार की सुबह रतहरा नहर के पास घटित हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

गाय से टकराने के बाद पेड़ से भिड़ गई बाइक

बताया जा रहा है कि रतहरा निवासी अवधेश मिश्रा बदवार सोलर प्लांट में काम करते हैं। बुधवार को वह ड्यूटी में जाने के लिये तैयार हो रहे थे। तभी उनका 14 वर्षीय पुत्र ओम मिश्रा बाइक लेकर चल दिया। परिजनों ने बताया कि पहले भी किशोर बाइक लेकर बिना बताये चला जाया करता था। बुधवार की सुबह नहर के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर गाय से टकरा गई। इसके बाद सड़क किनारे लगे पेड़ से भिड़ गई। हादसे में किशोर को गंभीर चोट आई और उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने परिजन समेत पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई उपरांत शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

इटौरा में रेलकर्मी को वाहन ने कुचला

वहीं एक अन्य घटना में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के इटौरा में अज्ञात वाहन ने रेलकर्मी को कुचल दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि मूल रूप से पनवार थाना के कोटा निवासी शिवेन्द्र सिंह बघेल पुत्र जंग बहादुर सिंह इटौरा में एमएलसीटी कॉलेज के पास घर बना कर अपने परिवार के साथ रहते थे। वह कटनी रेलवे में नौकरी करते थे। रोज की तरह बुधवार की सुबह भी वह इंटरसिटी ट्रेन को पकड़ने के लिये सड़क किनारे ऑटो का इंतजार कर रहे थे। तभी अज्ञात वाहन उन्हें कुचलते हुये निकला गया। इस हादसे में मौके पर ही रेलकर्मी की मौत हो गई।

Next Story