रीवा

रीवा की महिला डॉक्टर से शिक्षक ने किया रेप, अश्लील वीडियो भी किया वायरल....

रीवा की महिला डॉक्टर से शिक्षक ने किया रेप, अश्लील वीडियो भी किया वायरल....
x
दुष्कर्म कर पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को समान थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा। दुष्कर्म कर पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को समान थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले के संबंध में पीड़िता ने 6 मई को गुजरात के युवक पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसने बताया था कि कि नवम्बर 2023 में मैट्रिमोनियल बेवसाइट के माध्यम से उसकी जान पहचान देवशी राजाभाई सोन्दरवा से हुई। उसकी आईडी के साथ वाट्सऐप नंबर भी था। इसके माध्यम से आरोपी ने संपर्क कर जान पहचान बनाई और बताया कि वह पेशे से गुजरात में शासकीय शिक्षक है, कच्छ गुजरात में रहता है। इसके बाद दोनों के बीच वाट्सऐप के माध्यम से नजदीकी बढ़ों और पीड़िता उसकी बात में आ गई।

बताया गया कि 25 दिसंबर को रीवा पहुंचकर देवशी ने उसे फोन कर मिलने के लिये नया बस स्टैण्ड समान नाका के पास बुलाया। इसके बाद बातों में उलझाकर वह उसके घर आया फिर शाम होने पर उसने कहा कि तुम लोगों के साथ डिनर कर लूं फिर चला जाऊंगा। उसके बाद शादी का झांसा देकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और अश्लील विडियो फरियादी की जानकारी के बिना अपने मोबाइल में बनाकर 28 दिसंबर को उसके घर के मन्दिर में उसने मंगलसूत्र पहनाकर और मांग में सिन्दूर लगा दिया। इसी बीच आरोपी ने विडियो वायरल करने की धमकी दे देकर कई बार जबरदस्ती शरीरीक संबंध बनाया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार सहित धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू की जिसके बाद आरोपी देवशी राजाभाई सोंदरवा पिता राजाभाई साँदरवा उम्र लगभग 46 वर्ष निवासी कक्ष क्रं. 6 भवनरामदेव नगर बारोई रोड थाना मुन्द्रा जिला कच्छ (गुजराज) को सोमवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। पीड़िता ने थाना समान में रिपोर्ट करने के दौरान बताया था कि आरोपी ने उसके घर के बाहर खड़ी कार एवं बाया। इसके बाद अपस्कूटी भी जलाई थी, जिसके संबंध में पूछताछ हेतु पुलिस दो दिन के रिमांड में लेकर आरोपी से जानकारी ले रही है।

Next Story