रीवा

रीवा की Tanu Chandel है प्रेग्नेंट? जल्द करने वाले है शादी! राखी सावंत ने किया दावा

Tanu Chandel rewa
x

 Tanu Chandel rewa

राखी सावंत और उनके पति आदिल के रिश्तों में आई खटास कम होने का नाम नहीं ले रही है।

Tanu Chandel Pregnant: राखी सावंत और उनके पति आदिल के रिश्तों में आई खटास कम होने का नाम नहीं ले रही है। बताया गया है कि आदिल आौर राशी के बीच विवाद के बीच अब एक और नया ट्विस्ट आ गया है। राखी द्वारा आए दिन नित नए बयान देकर मामले को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है। बताते हैं कि अब राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु सिंह चंदेल प्रेगनेंट है।

गौरतलब है कि राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां में है। पहले आदिल के साथ अचानक शादी की खबरों ने तहलका मचा दिया फिर उन्होने कहा कि आदिल के लिए उन्होने अपना धर्म बदल लिया है। अब फातिमा नाम रख लिया है। ये सब मामले अभी लोगों की दिमाग से हटा भी नहीं था कि राखी ने एक और विस्फोट करते हुए आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। राखी का आरोप था कि आदिल ने उनके साथ मारपीट और पैसे का गबन किया है। इसके बाद राखी ने तनु चंदेल का नाम घसीटते हुए कहा कि वह आदिल की गर्लफ्रेंड है। अब राखी ने यह कह कर मामले को तूल दे दिया है कि तनु चंदेल प्रेगनेंट है। बाहर आने के बाद आदिल उससे शादी करने वाले हैं।


तनु को बतानी चाहिए सच्चाई

राखी ने पपराजी से बात करते हुए कहा कि आदिल को बेल नहीं मिली है। पहले शादी की खबर और अब पता चला है कि Rewa की तनु चंदेल प्रेगनेंट (Tanu Chandel) है। तभी वो शादी करने वाली है। तनु को यह बताना चाहिए कि प्रेगनेंट है कि नहीं। मैं शुक्रिया करना चाहती हूं, मुंबई और मैसूर पुलिस का। जिन्होने आदिल के खिलाफ रेप मामले को उजागर किया। यह बहुत हैरान करने वाला है।

क्या कहा था तनु ने

आए दिन राखी के लगाए जाने वाले आरोपों से तंग आकर तनु ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था कि जिसमें तनु ने कहा था कि राखी मुझे इसमें मत घसीटो। मैने तुमको और तुम्हारे दोस्तों को पहले ही बता दिया था कि मैं आदिल के साथ नही हूं। यह तुम्हारा और तुम्हारे पति का मैटर है। प्लीज इन सबमें मुझे मत घसीटो।

Next Story