रीवा

SGMH से सफाई कर्मी ने लगा दी छलांग, हो गई मौत, भाई ने सुरक्षा सुपरवाइजर को मारा चाकू

SGMH से सफाई कर्मी ने लगा दी छलांग, हो गई मौत, भाई ने सुरक्षा सुपरवाइजर को मारा चाकू
x
रीवा (Rewa) के SGMH से सफाई कर्मी ने छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई।

रीवा (REWA) शनिवार की दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे रीवा के संजय गांधी अस्पताल की चौधी मंजिल से एक 22 वर्षीय युवक ने छलांग लगा दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचें अस्पताल कर्मी उसे ईलाज के लिए आकस्मिक चिकित्सा विभाग लेकर पहुचे, जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

करता था सफाई का काम

मृतक की पहचान रोहित बकसरिया 22 निवासी रानी तालाब के रूप में की गई हैं। बताया जा रहा है कि वह ​ठेकेदार के अंडर में एसजीएमएच अस्पताल की सफाई का काम करता था। जहां उसने मा​नसिक रोग विभाग के सामने कूदकर मौत को गले लगा लिया। हादसे के बाद युवक को वार्ड ले जाया गया। जहां कुछ ही मिनटों में उसने दम तोड़ दिया।

बड़ा भाई भी है सफाई कर्मी

अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि मृतक रोहित का बड़ा भाई सतीश बकसरिया अस्पताल का स्थाई सफाई कर्मी है। ​जबकि दूसरे नंबर का भाई कालिया बकसरिया भी ठेके पर अस्पताल में सफाई का काम करता है।

भाई ने सुरक्षा कर्मी को मारी चाकू

छोटे भाई के द्वारा उठाए गये आत्महत्या के कदम तथा उसके हालत को देखते ही मौके पर पहुचा उसका भाई अपना आपा खो बैठा और हंगामा करते हुए दरवाजे के सीसें तोड़ दिया है। इतना ही नही उसका भाई कालिया स्वीपर अस्पताल के सुरक्षा सुपरवाइजर एस द्विवेदी पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे द्विवेदी धायल हो गए। उन्होने बताया कि वे अपने कार्यालय में बैठे थें, इसी बीच कालिया पहुचा और उस पर चाकू से हमला कर दिया। गनीमत रही उसने हाथ लगा दिया और चाकू हाथ में लगा है।

डूयुटी को लेकर हमलावर उठाता रहा सवाल

घटना के दौरान मौजूद लोगो ने चाकू मारने वाले कालिया को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। कालिया का आरोप है कि सुरक्षाकर्मीयों ने सही तरीके से डूयुटी नही की। वे सुरक्षा में मुस्तैद रहते तो उसका भाई इस तरह का कदम नही उठा पाता। उसके भाई की मौत के लिए अस्पताल के सुरक्षा कर्मी जिम्मेदार है।सुसाइड की जानकारी मिलते ही अमहिया थाने की पुलिस घटनास्थल का जहां मौका मुआयना किया है। वही होने वाली घटना को लेकर जांच कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story