रीवा

बेरोजगारों को जाॅब दिलवाने Suvidha Group की पहल सराहनीय: डाॅ. श्रीवास्तव

Manoj Shukla
14 March 2021 11:15 AM GMT
बेरोजगारों को जाॅब दिलवाने Suvidha Group की पहल सराहनीय: डाॅ. श्रीवास्तव
x
रीवा। बेरोजगार युवकों को जाॅब दिलवाने में सुविधा गु्रप द्वारा बेहद ही सराहनीय पहल की जा रही है। इस गु्रप के माध्यम से अब तक कई लोगों को रोजगार मुहैया कराया जा चुका हैं। उक्त बातें अपनी विज्ञप्ति के माध्यम से डाॅ. विनोद श्रीवास्तव ने कही।

रीवा। बेरोजगार युवकों को जाॅब दिलवाने में सुविधा गु्रप द्वारा बेहद ही सराहनीय पहल की जा रही है। इस गु्रप के माध्यम से अब तक कई लोगों को रोजगार मुहैया कराया जा चुका हैं। उक्त बातें अपनी विज्ञप्ति के माध्यम से डाॅ. विनोद श्रीवास्तव ने कही। विज्ञप्ति में आगे बताया गया है कि बीते दिनों वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया।

जिसमें बड़ी संख्या में बेरोजगार युवकों ने भाग लिया। उनका साक्षात्कार प्रदेश की कई अलग-अलग कंपनियों द्वारा लिया गया। साक्षात्कार में जो अभ्यर्थी खरे उतरे हैं उन्हें आॅफर लेटर दिया गया। बताते चले कि कोरोना के कारण कई लोगों की नौकरियां जहां जा चुकी हैं तो वहीं सुविधा कंसल्टेंसी द्वारा बेरोजगार हो चुके युवाओं को नौकरी देने का काम कर रही हैं।

सुविधा गु्रप द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि हमारा कई कंपनियों से संपर्क हैं। जब भी उनके पास वैकेंसीज आती है हम युवाओं का साक्षात्कार कराते हैं। जो युवा इसमें खतरा उतरता है उन्हें यह जाॅब मिल जाती हैं। यह नौकरियां प्रदेश के हर बड़े शहरों में उपलब्ध कराई जाती हैं। यहां हर प्रकार की नौकरियां उपलब्ध हैं। फिर चाहे कोई कम शिक्षित व्यक्ति हो या ज्यादा। उनके शिक्षा के अनुसार सभी को यहां काम मिलता हैं।

Next Story