रीवा

रीवा में फौजी के नवविवाहिता पत्नी की संदेहास्पद मौत, शरीर में मिले चोट के निशान, हत्या का आरोप

रीवा में फौजी के नवविवाहिता पत्नी की संदेहास्पद मौत, शरीर में मिले चोट के निशान, हत्या का आरोप
x
MP Rewa News: रीवा जिले के रायपुर कचुलियान थाना क्षेत्र में फौजी के नवविवाहिता पत्नी की संदेहास्पद मौत की जांच में उलझी पुलिस।

MP Rewa News: छुट्टी पर घर आए फौजी के पत्नी की संदेहास्पद मौत मामले की जांच में पुलिस उलझ गई है। घटना रीवा जिले (Rewa District) के रायपुर कर्चुलियान (Raipur Karchulian) थाना अंतर्गत परसा गांव (Parsa Gaanv) की बताई जा रही है। मृतिका की पहचान पूजा पटेल पत्नी अरविंद पटेल 26 वर्ष निवासी परसा के रूप में की गई है।

शरीर में मिले चोट के निशान

बताया जा रहा है कि मृतिका पूजा के सिर व शरीर में चोट के गहरे निशान पाए गए है। जिससे मामला हत्या प्रतीत हो रहा है। वहीं महिला के मायके पक्ष के लोगों ने पूजा के पति अरविंद और ससुर पर सब्बल से हमला करके हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे है। जबकि ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि भैंस के हमले से पूजा के शरीर में चोट लग गई है। उनका कहना है कि रात में भैंस छूट गई थी और पूजा उसने बांध रही थी। इसी दौरान भैंस के हमले से वह घायल हो गई थी।

मामला घरेलू हिंसा से जुड़ा

बताया जा रहा है कि पूजा का पति 10 दिन की छुट्टी में अपने घर आया हुआ है। मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि ससुर और पति दोनों उसे परेशान कर रहे थें, उन्होने मारपीट करके उसकी हत्या की है, फिलहाल पुलिस महिला के पति और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story