रीवा

Jabalpur Rewa Express Train: जबलपुर से रीवा चलेगी सुपरफास्ट समर स्पेशल

Jabalpur Rewa Express Train
x
Jabalpur Rewa Special Train: यात्रियों की सुविधाओं के लिए जबलपुर से रीवा-एलटीटी (लोकमान्य तिलक टर्मिनल) के बीच सुपरफास्ट समर स्पेशल चलाने का निर्णय लिया गया है।

Jabalpur Rewa Special Train: यात्रियों की सुविधाओं के लिए जबलपुर से रीवा-एलटीटी (लोकमान्य तिलक टर्मिनल) के बीच सुपरफास्ट समर स्पेशल चलाने का निर्णय लिया गया है। ये दोनों ओर से 10-10 फेरे चलेगी। इससे यात्रियों की वेटिंग लिस्ट क्लीयर होगी।

सीपीआरओ राहुल जयपुरिया ने बातया कि यह समर स्पेशल साप्ताहिक होगी। ये ट्रेन रीवा से प्रारंभ होकर सतना, मैहर, कटनी, जबलपुर, नरिंसहपुर, पिपरिया, इटारसी, हरदा स्टेशनो से होकर मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनल पहुंचेगी। इस समय स्पेशल ट्रेन में एसी प्रथम श्रेणी में 10 बर्थ, एसी द्वितीय में 66, एसी तृतीय में 192 और स्लीपर में 576 सहित कुल 844 बर्थ की सुविधा मिलेगी।

ट्रेन में 6 डिब्बे सामान्य श्रेणी अनारक्षित श्रेणी के भी रहेंगे। इस समर स्पेशन ट्रेन की आरक्षण बुकिंग 26 अप्रैल सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगी। गाड़ी संख्या 02187 रीवा से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस साप्ताहिक सुपरफास्ट समर स्पेशल ट्रेन 28 अप्रैल से 30 जून तक हर गुरूवार काके रीवा स्टेशन से शाम 6 बजे रवाना होगी।

21 कोच की रहेगी ट्रेन

बताया गया है कि इस ट्रेन में आरक्षित और सामान्य श्रेणी को मिला कर कुल 21 को रहेंगे। दोनो ओर से यह ट्रेन सतना, मैहर, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, गाडरवारा, पिपरिया, इटारसी, हरदा, खण्डवा, भुसावल, मनमाड़, नासिक रोड, कल्याण और दादर स्टेशनां पर रूकेगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story