रीवा

Super Speciality Hospital Rewa के डॉक्टरो की गुंडागर्दी आई सामने, सीआईएसएफ के जवान को बंधक बनाकर की बेदम पिटाई

Super Speciality Hospital Rewa के डॉक्टरो की गुंडागर्दी आई सामने, सीआईएसएफ के जवान को बंधक बनाकर की बेदम पिटाई
x
Super Speciality Hospital Rewa के डॉक्टरो की गुंडागर्दी आई सामने, सीआईएसएफ के जवान को बंधक बनाकर की बेदम पिटाई...रीवा (Rewa News) : शहर के अमहिया थाना अंतर्गत सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रीवा (Super Speciality Hospital Rewa) के एक दर्जन डॉक्टरों ने सीआईएसएफ के जवान को बंधक बनाकर बेदम पिटाई किये जाने की घटना सामने आई है। डॉक्टरो की मारपीट से पुलिस जवान के चेहरा व शरीर में चोट के निशान उसके साथ हुई घटना की कहानी को बया कर रहे है।

रीवा (Rewa News) : शहर के अमहिया थाना अंतर्गत सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रीवा (Super Speciality Hospital Rewa) के एक दर्जन डॉक्टरों ने सीआईएसएफ के जवान को बंधक बनाकर बेदम पिटाई किये जाने की घटना सामने आई है। डॉक्टरो की मारपीट से पुलिस जवान के चेहरा व शरीर में चोट के निशान उसके साथ हुई घटना की कहानी को बया कर रहे है।

दीवाल में पटका सिर, जूते से की धुनाई

मारपीट में घायल हुआ सीआईएसएफ के जवान आकाश साहू ने बताया कि 10 से 12 की संख्या में रहे डॉक्टरो ने उसे अस्पताल के कमरे बंद करके उसका सिर दीवाल से पटक दिये और जूता एंव बेल्ट से उसके साथ मारपीट किये है।

खुद का स्वास्थ्य परीक्षण कराने पहुंचा था जवान

मारपीट में घायल जवान ने बताया कि वह सीआईएसएफ भटलो में पदस्थ है। उसके कम्पनी कमांडर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती है। उनसे मिलने के बाद वह खुद अपना स्वास्थ परीक्षण कराने के लिये अस्पताल के डॉक्टर के पास पहुचा था। जहां उसके साथ मारपीट की गई।

डॉक्टर से बड़ी नही पुलिस

घायल जवान का यहा तक कहना था कि मारपीट करने वाले डॉक्टरो का कहना था कि डॉक्टर से पुलिस बड़ी नही होती। वह इंतजार करे और इसके बाद वे विवाद करते हुये उस पर टूट पड़े। वह पुलिस को फोन से सूचना देने लगा तो उसक मोबाईल आदि डॉक्टर छीन लिये है।

ज्ञात हो कि संजय गांधी अस्पताल में आए दिन जूनियर डॉक्टर मारपीट जैसी घटना को अंजाम देते आ रहे हैं अब सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भी जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी शुरू हो गई है।

पहुंची पुलिस

बढ़ते विवाद की सूचना मिलते ही अमहिया थाना की पुलिस अस्पताल पहुची है। वही डॉक्टर और पुलिस के बीच बंद दरवाजे के अंदर घटना के सबंध में चर्चा हो रही है। थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि अस्पताल के अधिकारी भी मौके पर पहुचे है। चर्चा पूरी होने के बाद ही अगली कार्रवाई की जायेगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story