2021/07/83-dead-body-hanging-in-tree.jpg

रीवा में सुसाइड या हत्या? रात में महिला के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया था, सुबह युवक का शव मिला

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
22 Jul 2021

रीवा. बीती रात एक युवक गांव में एक महिला के साथ संदिग्ध हालत (suspicious condition) में पकड़ा गया था. आज उसका शव (Dead Body) आम के पेंड़ में लटकता हुआ मिला है. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. जबकि पुलिस इसे सुसाइड और हत्या दोनों एंगल से देख रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार घटना चोरहटा थानांतर्गत रहट गांव का है. गुरुवार को ग्रामीणों ने संदीप सिंह पिता युवराज सिंह निवासी रहट (19) का शव एक आम के पेंड़ में लटकता हुआ देखा था. इसके बाद उनके द्वारा पुलिस को सूचित किया गया.

मौके पर पहुंचकर चोरहटा पुलिस ने शव को पेंड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहां मृतक संदीप के परिजनों ने उसके हत्या होने का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आधा सैकड़ा ग्रामीण अस्पताल में बवाल मचाने लगे. कई घंटों तक चले विरोध के बाद अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. करीब तीन घंटे चले विरोध के बाद पुलिस के आला अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजन पीएम कराने पर राजी हुए. 

एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया था 

परिजनों ने आरोप लगाया है कि संदीप बुधवार को एक महिला के घर गया था. जहां उसके परिजनों ने संदिग्ध हालत में पकड़ने के बाद पिटाई की थी. इसके बाद हत्या कर घर के समीप लगे आम के पेड़ में लटका दिया. इसे सुसाइड का नाम दिया जा रहा है, जबकि यह एक हत्या है. आरोपियों की गिरफ्तारी की जाय. 

जबकि महिला के घर वालों का कहना है कि मृतक के परिजनों का आरोप गलत है. उनका कहना है कि मृतक युवक रात में घर आया था. जिसको समझाइस देकर लौटा दिया था. संभवतः उसने यहां से जाने के बाद आम के पेड़ में फांसी लगा ली हो. वहीं चोरहटा पुलिस का कहना है कि दोनों पहलुओं को देखते हुए पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER