रीवा

रीवा की छात्रा का इंदौर में सुसाइड: UPSC की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाई थी फांसी, इंदौर पुलिस ने रीवा के अधिकारी को किया गिरफ्तार

Rewa MP News
x
रीवा की एक युवती ने इंदौर के भवरकुआं स्थित किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. जिस पर इंदौर पुलिस ने रीवा से एक अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है.

UPSC की तैयारी कर रही एक छात्रा के सुसाइड के मामले में इंदौर पुलिस ने रीवा से ट्रेजरी अफसर को गिरफ्तार कर हवालात के पीछे भेज दिया है. अफसर पर युवती ने सुसाइड नोट में गंभीर आरोप लगाए थे.

इंदौर के भंवरकुआ क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर रही एक युवती की कमरें के अंदर रस्सी से लटकती हुई लाश पाई गई थी. सूचना पर पहुची भंवरकुआ पुलिस युवती के मौत मामले की जांच शुरू की. जिसके बाद पुलिस ने रीवा से आरोपी पुष्कर नाथ को गिरफ्तार किया है.

युवती रीवा शहर के शारदापुरम की है, जो इंदौर में रहकर UPSC की तैयारी कर रही थी. जिसका पेपर होने वाला है. लड़की के मोबाइल फोन में एक नंबर मिला जो ट्रेजरी ऑफिसर पुष्कर नाथ का था. लड़की आत्महत्या करने तक इस नंबर पर कॉल करती रही. उसके कमरे की तलाशी लेने पर सुसाइड नोट भी मिल गया और सारी स्थिति स्पष्ट हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि MPPSC की तैयारी के दौरान आरोपी पुष्कर नाथ सुसाइड करने वाली छात्रा का सीनियर था. PSC की तैयारी कराने के बहाने उसके नजदीक चला गया. अपनी इच्छा पूरी करने के लिए झूठे प्यार का नाटक किया और लड़की को प्रभावित करने के बाद शादी के लिए प्रपोज कर दिया. शादी के सपनों में खोई छात्रा ने पुष्कर नाथ को अपना सब कुछ सौप दिया. नौकरी लगने के बाद पुष्कर नाथ ने ब्रेकअप कर लिया. इसी बात से दुखी होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story