रीवा

देर रात अचानक खुली पत्नी की नींद तो पति की हालत देख निकल गई चीख, जानिए क्या है मामला?

Rewa News
x
रीवा- शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बोदाबाग मोहल्ले में देर रात अचानक उठी पत्नी ने अपने पति की स्थिति देख चींख उठी।

रीवा- शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बोदाबाग मोहल्ले में देर रात अचानक उठी पत्नी ने अपने पति की स्थिति देख चींख उठी। गौरतलब है कि महिला के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा युवक को अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की।

जहां चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

बताया गया है कि बोदाबाग निवासी युवक शिव कुमार साकेत 36 वर्ष बीती रात अपनी पत्नी के साथ कमरे में सो रहा था। अचानक रात करीब 1 बजे महिला की जब नींद खुली तो उसने अपने कमरे में अपने पति को फांसी पर लटकते हुए देखा। पति को फांसी के फंदे पर लटकते देख महिला की चीख निकल गई और वह तेज आवाज के साथ रोने लगी।

मौके पर पहुचे परिजनों ने युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर संजय गांधी अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की। बताया गया है कि इसके पहले की युवक अस्पताल पहुंच पाता रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचने पर चिकित्सकां ने भी युवक के मौत की पुष्टि कर दी।

कारण अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस

युवक ने किस कारण से फांसी लगाई है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल युवक द्वारा इस तरह से फांसी लगाए जाने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

वर्जन

युवक ने किस कारण से फांसी लगाई है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

विद्यावारिध तिवारी, थाना प्रभारी विवि

Next Story